नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

ताजा खबर : नेहा धूपिया ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके लोकप्रिय चैट शो नो फिल्टर नेहा  में बॉलीवुड सितरें आते रहते है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Neha Dhupia
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : नेहा धूपिया ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके लोकप्रिय चैट शो नो फिल्टर नेहा  में वह खास गेस्ट आते रहते है. नेहा के शो पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े नाम अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर चर्चा कर चुके हैं. अब, एक्ट्रेस ने खुद एक आश्चर्यजनक किस्से का खुलासा किया है और यह निश्चित रूप से उनके फैंस इससे बेहद खुश है . एक इंटरव्यू  में, नेहा ने उस समय को याद किया जब वह गलती से टाइगर श्रॉफ के साथ लिफ्ट में फंस गई थीं.

नेहा जब  टाइगर श्रॉफ के साथ लिफ्ट में फंस गई,एक्ट्रेस ने बताया किस्सा 

जब उनसे उनके सबसे शर्मनाक पल के बारे में पूछा गया, तो नेहा ने इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ शेयर  किया, “हां, टाइगर श्रॉफ की रिकॉर्डिंग! हमने सब कुछ रिहर्सल किया, हम ग्राउंड फ्लोर से पांचवीं मंजिल तक जा रहे थे और दुनिया की सभी चीजों में से, हम लिफ्ट में फंस गए. इसलिए, मैं उसके साथ लगभग 7 मिनट तक लिफ्ट में फंसी  रही, और एक समय पर, उन्होंने मुख्य लाइन बंद कर दी और अंधेरा था और उसने अपना चश्मा पहन रखा था. उन्होंने अपना चश्मा उतार दिया और कहा, 'काफ़ी अँधेरा हो गया है,' और मैंने कहा, मुझे क्षमा करें. इसलिए, हमने हर चीज की रिहर्सल की लेकिन यह शर्मनाक था. मुझे लगा कि ऐसा होना अच्छी बात नहीं है. तो, हाँ यह शर्मनाक था."

Tiger Shroff gives an insight into his personal life on No Filter Neha  Season 6 : I am one of the boring guys on earth | Exclusive

एक्ट्रेस  ने आगे टाइगर श्रॉफ की दयालुता की तारीफ करते हुए कहा, "लेकिन वह ऐसा था, शर्मिंदा मत हो, मैं यहां रहूंगी, मैं सभी सवालों का जवाब दूंगी, वह बहुत दयालु हैं."

नो फिल्टर नेहा के सीजन 6 के फिनाले एपिसोड में नेहा धूपिया ने स्पेशल गेस्ट के तौर पर कार्तिक आर्यन का गर्मजोशी से स्वागत किया. एपिसोड की एक झलक पेश करते हुए, नेहा ने अपनी तारीफ करते हुए कहा, "द क्रेजी, नो फिल्टर नेहा सीजन 6 के फिनाले एपिसोड में शानदार. सेट पर रसगुल्लों के साथ आपके लंबे उपवास को तोड़ने और आपके उपवास के लिए दयालु होने के लिए धन्यवाद." नो फिल्टर नेहा के सेट पर इंटरव्यू के. बस उससे प्यार करना है.”

कार्तिक आर्यन के अलावा, करीना कपूर, अनन्या पांडे, विक्की कौशल और कृति सनोन जैसी प्रसिद्ध हस्तियां पहले ही शो में यादगार प्रस्तुति दे चुकी हैं. विशेष रूप से, यह Jio TV और Jio TV+ पर वीडियो प्रारूप में शो की शुरुआत का प्रतीक है.

काम के मोर्चे पर, नेहा मिस्र के फिल्म निर्माता अली एल अरबी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ब्लू 52 से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. फिल्म आशीष की कहानी है, जो अपने पिता द्वारा खुद को अलग-थलग पाता है. अपनी माँ के दृढ़ प्रोत्साहन से समर्थित, वह 23 साल की उम्र में कतर में 2022 विश्व कप में अपने आदर्श मेस्सी से मिलने के अपने सपने को पूरा करने के लिए यात्रा पर निकलता है. यह यात्रा आशीष के लिए एक महत्वपूर्ण और परिवर्तनकारी अनुभव बन जाती है क्योंकि वह आत्म-खोज की ओर बढ़ता है और पहली बार दुनिया की खोज करता है.

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Lok Sabha Elections: रजनीकांत और अजित कुमार ने चेन्नई में डाला वोट

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

Latest Stories