Bigg Boss में सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं पौलोमी दास के फेवरेट कंटेस्टेंट

इंडियाज नेक्स्ट सुपर मॉडल के सीजन 2 की कंटेस्टेंट रह चुकी पौलोमी दास ने टेलीविज़न की दुनिया में सुहानी सी एक लड़की, दिल ही तो है, बारिश, कार्तिक पूर्णिमा, पौरशपुर, बेकाबू 2, नागिन 6, और जहानाबाद - ऑफ़ लव एंड वॉर...

New Update
Sidharth Shukla of Bigg Boss 13 has been Poulomi Das favorite contestant
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडियाज नेक्स्ट सुपर मॉडल के सीजन 2 की कंटेस्टेंट रह चुकी पौलोमी दास ने टेलीविज़न की दुनिया में सुहानी सी एक लड़की, दिल ही तो है, बारिश, कार्तिक पूर्णिमा, पौरशपुर, बेकाबू 2, नागिन 6, और जहानाबाद - ऑफ़ लव एंड वॉर जैसे शोज से अपने अभिनय के दम पर अपना नाम बनाया है. बता दें वर्तमान में पौलोमी जिओ सिनेमा के रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में नज़र आ रही हैं.

हर कोई बिग बॉस करना चाहता है. इसके पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों इम्पैक्ट हैं. इसको लेकर आपका थॉट प्रोसेस क्या है?

मै जैसी हूँ मै वैसी हीं रहने वाली हूँ. बहुत लोगों को पता नहीं है कि मै रियल लाइफ में कैसी हूँ. मेरे दोस्त, फैमिली और रिश्तेदारों को हीं सिर्फ पता है कि मै असल लाइफ में कैसी हैं. मुझे लगता है मै जैसी हूँ वैसी हीं रहने वाली और जिस तरह की मै इन्सान हूँ यही मेरे लिए सही है.

YJ

क्या आपने शुरुआत से सोचा था कि आपको बिग बॉस में जाना है?

नहीं, मैंने ऐसा नहीं सोचा था. मुझे लगता था अगर मेरी लाइफ में सबकुछ सही चल रहा है तो फिर मुझे बिग बॉस क्यों जाना है. मुझे किसी को कुछ भी प्रूफ करने की जरुरत नहीं है. मेरी जिंदगी हमेशा खुबसूरत रही है. मेरे पेरेंट्स बहुत हीं अच्छे हैं, मेरे भाई, मेरे कजिन, और मेरे दोस्त सभी मुझसे बहुत प्यार करते हैं. मेरी लाइफ बहुत परफेक्ट चल रही थी तो मुझे कोई जरूरत नहीं थी किसी भी शो में जाकर कुछ भी प्रूफ करने की. लेकिन फिर जब रियलिटी का थप्पड़ मुझे पड़ा तब मुझे बहुत सारी चीजें समझ आई. बहुत सारी चीजें ऊपर-नीचे हुई, मेरी लाइफ में बहुत कुछ हुआ और मैंने ये सभी चीजें खुद हैंडल की और मै किस तरह से उन सभी सिचुएशन से बाहर निकली. उस सिचुएशन से बाहर निकलने के बाद मै अब पहले से एक अलग इन्सान हूँ. उसके बाद मुझे रिअलाइज हुआ कि मुझे बिग बॉस में जाना चाहिए. मुझे लगा मैंने अब इतना सबकुछ देख लिया है कि अब कोई मेरा क्या हीं कर लेगा.

इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट सलमान खान की जगह अनिल कपूर हैं. इसके बारे में क्या कहना चाहेंगी?

मैंने उनके इंटरव्यूज देखें हैं, उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर बहुत हीं अच्छा है. वो कुछ बोलने से पहले ज्यादा सोचते नहीं है लेकिन जिस तरह से वो बोलते हैं उससे लोगों को बुरा नहीं लगता है. मुझे अनिल कपूर के इंटरव्यूज बहुत पसंद है क्योंकि जिस तरह से वो बात करते हैं वो बहुत हीं अच्छा लगता है मुझे. मै अनिल कपूर से शो में मिलने का इंतज़ार कर रही हूँ.

JK

बिग बॉस के घर में आपको हर काम खुद हीं करना पड़ता है. आप इस चीज के लिए कितनी तैयार हैं?

मुझे इंडिपेंडेंट बनना था लाइफ में शायद इसलिए मेरे पास पिछले तीन महीने से कोई हाउस हेल्प नहीं है. पता नहीं किस घड़ी में मैंने ये सोचा था और अब मै पिछले तीन महीनों से अपने घर का काम खुद हीं कर रही हूँ. मुझे उस समय पता भी नहीं था कि मै बिग बॉस कर रही हूँ. मै झाड़ू और पोछा लगाती हूँ, मै बर्तन और कपड़े धोती हूँ, मुझे ऐसा करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है लेकिन मै करती हूँ. लॉकडाउन में मेरी हालत और भी खराब थी. उस समय मेरे साथ मेरा डॉग था और जब भी मै पोछा लगाती थी वो साफ़ फर्श पर कीचड़ वाले पैरों के साथ चलकर आता था और फिर मेरी तरफ देखता था मानो जैसे कह रहा होगलती से लग गया है, चलो अब साफ़ करो.” इसलिए मै बिग बॉस के घर में जाने के लिए बिल्कुल तैयार हूँ.

बिग बॉस के घर में प्यार और दोस्ती के भी रिश्ते बनते है, आप किस तरफ जाना चाहेंगी?

मुझे ये तो नहीं पता. मै बहुत जल्दी दोस्त बनाती नहीं हूँ. ऐसा भी नहीं है कि मै लोगों से बदतमीजी से बात करती हूँ, मै ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती हूँ. मै लोगों के साथ बहुत अच्छे से पेश आती हूँ लेकिन मै जल्दी दोस्ती नहीं करती हूँ और रिलेशनशिप तो बनाती हीं नहीं हूँ मै. मै कोई भी रिश्ता बनाने से पहले वक़्त लेती हूँ. मेरे लिए ये बहुत जरुरी है कि मै जिस इन्सान से दोस्ती कर रही हूँ या रिलेशनशिप बना रही हूँ वो फेक नहीं हो. मुझे जब पता चल जाये कि कोई मेरे साथ प्रीटेंड कर रहा है तो मै उसको अपने जीवन से बाहर जाने का रास्ता दिखा देती हूँ, मुझे उनके चले जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

PO

बिग बॉस के पिछले किसी भी सीजन में से क्या कोई कंटेस्टेंट ऐसा है जो आपका फेवरेट रहा है?

सिद्धार्थ शुक्ला क्योंकि वो बेस्ट कंटेस्टेंट में से एक थे. वो शो में रियल रहे, वो जैसे थे शो में भी वही दिख रहा था. उनका और शहनाज़ का रिश्ता भी बेहद हीं खुबसूरत था. ये दुर्भाग्य की बात है कि भगवान का उनके जीवन को लेकर कुछ अलग प्लान था और भगवान के प्लान के आगे तो कोई कुछ नहीं कर सकता है. अभी तक जितने भी सीजन हुए हैं उनमें से सिद्धार्थ मुझे सबसे ज्यादा पसंद हैं.

बिग बॉस के घर में सर्वाइव करने के लिए बहुत मेंटल स्ट्रेंथ की जरुरत होती है तो आपकी इसके लिए क्या तैयारी है?

मै जैसी हूँ मै वैसी हीं रहने वाली हूँ, मै कुछ भी अलग नहीं करने वाली हूँ.

GH

एक धमाकेदार शो के साथ आप वापसी कर रही हैं, अपने फैंस को क्या कहना चाहेंगी?

यही कहूँगी कि आपने इतने सालों तक मुझे सपोर्ट किया है और मेरे साथ रहे हैं. मेरे सुख-दुःख में आपलोग मेरे साथ रहे हैं. ऐसे हीं अपना सपोर्ट आगे भी बनाये रखना और वोट करना क्योंकि वोट करना बहुत जरुरी है. ये ट्रॉफी मै सिर्फ अपने आप के लिए हीं नहीं बल्कि सबके लिए जीतना चाहती हूँ.

Read More:

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर करण जौहर ने दिया रिएक्शन

पश्मीना रोशन स्टारर इश्क विश्क रिबाउंड ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन!

Bigg Boss OTT 3 कटेस्टेंट शिवानी ने चाकू मारे जाने की घटना को किया याद

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत ने अन्नू कपूर के कमेंट पर दिया रिएक्शन

Latest Stories