भुवन बाम एक साथ दो शो करने वाले प्रथम अभिनेता-निर्माता बने

भुवन बाम एक साल में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और एक साथ दो शो करने वाले प्रथम अभिनेता-निर्माता बन गए, बहुचर्चित शो 'ताजा खबर' और 'ताकेशी कैसल' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल हो गए.

New Update
Actor Bhuvan Bam becomes the first actor producer of two most watched shows in one year

भुवन बाम एक साल में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और एक साथ दो शो करने वाले प्रथम अभिनेता-निर्माता बन गए, बहुचर्चित शो 'ताजा खबर' और 'ताकेशी कैसल' सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में शामिल हो गए.

Actor Bhuvan Bam

Actor Bhuvan Bam

जाने माने एक्टर तथा भारत के सबसे बड़े कंटेंट क्रिएटर भुवन बाम इन दिनों दोहरी उपलब्धियों का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि ऑरमैक्स मीडिया के नवीनतम आंकड़ों से पता चलता है कि उनकी वेब श्रृंखला "ताजा खबर" अब तक, शीर्ष 3 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब श्रृंखला में स्थान हासिल कर ली है और इसके साथ ही, अनस्क्रिप्टेड शो "ताकेशी कैसल" ने शीर्ष दस सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय अनस्क्रिप्टेड शो की प्रेस्टिजिअस सूची में अपनी जगह का दावा कर लिया है.

rohit raj

गत वर्ष भुवन बाम और उनके बिजनेस पार्टनर रोहित राज के लिए कुछ खास साबित हुआ है. शो "ताज़ा ख़बर" ने आश्चर्यजनक रूप से 23.5 मिलियन व्यूज प्राप्त किए, जो इस अभिनेता और निर्माता दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, "ताजा खबर" के निर्माता के रूप में, रोहित राज ने साझा किया, "मेरी यह सफलता श्रृंखला में की गई कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है. हम अपने इन दोनों शोज़ को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं."

भुवन बाम, जो न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपनी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग के लिए भी जाने जाते हैं, उन्हें  शो "ताजा खबर" में उनकी भूमिका के लिए अपार प्यार और सराहना मिली है. वेब सीरीज़ ने दर्शकों के व्यूज़ वाले दौड़ में "स्कूप," "स्कैम 2023," "काला पानी," और "ताली" जैसे प्रमुख शो को भी पीछे छोड़ दिया है.

ott

दूसरी ओर, "ताकेशीज़ कैसल", "कॉफ़ी विद करण,", "बिग बॉस ओटीटी," और "मास्टरशेफ इंडिया" जैसे प्रसिद्ध कार्यक्रमों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर भारतीय अनस्क्रिप्टेड शो की श्रेणी में विजयी हुआ. बीबी की वाइन्स वाले टीम के लिए यह गर्व का क्षण है, जो गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.

Takeshi's Castle, Koffee With Karan, Bigg Boss OTT, MasterChef India

इस खबर के साथ, भुवन बाम ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा,

"हमारे दर्शकों की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है, और हमारी कड़ी मेहनत को मान्यता मिलते देखना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से संतोषजनक है. ईश्वर ने चाहा तो यहाँ भविष्य में और अधिक मील के पत्थर और यादगार क्षण जरूर होंगे."

Bhuvan

इन उपलब्धियों के साथ, भुवन और रोहित, मनोरंजन उद्योग में अपनी छाप छोड़ते हुए सफलता के नए मानक स्थापित कर रहे हैं. यह जोड़ी इस सफलता को तथा आने वाले वर्षों वर्ष तक अपने दर्शकों के लिए और अधिक आकर्षक सामग्री लाने के लिए उत्सुक है.

ताकेशीज़ कैसल एक शानदार जापानी गेम शो था जो 1986 से 1990 तक टोक्यो ब्रॉडकास्टिंग सिस्टम (टीबीएस) पर चला. ताकेशी किटानो नामक यह मजाकिया लड़का, जिसे बीट ताकेशी के नाम से भी जाना जाता है, एक गिनती का किरदार निभा रहा है जो एक महल का मालिक है. वह लोगों को उस तक पहुँचने के लिए कठिन चुनौतियाँ देता है.

actor bhuvan

यह शो दुनिया भर में बेहद लोकप्रिय हुआ. इसने पागलपन भरी शारीरिक चुनौतियों और यहां तक कि दर्दनाक मनोरंजन के साथ अन्य शो को प्रेरित किया. उन्होंने 2005 में एक विशेष लाइव "पुनरुद्धार" किया और 2023 में इसे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर वापस लाया.

मूल शो में, जनरल तानी (हयातो तानी द्वारा अभिनीत) ने लगभग 86 से 142 लोगों को इन जंगली चुनौतियों का सामना करने के लिए राजी किया. प्रत्येक एपिसोड के अंत में, जो लोग सब कुछ से बच गए, उन्होंने महल के लिए अंतिम लड़ाई में ताकेशी और उसके दल का सामना किया. वे उन्हें हराकर जनरल तानी के लिए महल पर दावा करने की उम्मीद कर रहे थे.

taaza-khabar

उधर ताज़ा ख़बर एक अद्भुत भारतीय शो है. यह फंतासी, कॉमेडी और रोमांच का मिश्रण है. मुख्य पात्र भुवन बम, श्रिया पिलगांवकर, जेडी चक्रवर्ती और अन्य हैं. कहानी अब्बास दलाल और हुसैन दलाल द्वारा लिखी गई है, और इसका निर्देशन हिमांक गौड़ ने किया है. यह एक मज़ेदार और रोमांचकारी साहसिक कार्य है.

प्रत्येक एपिसोड लगभग 30 से 40 मिनट लंबा है, और आप उन्हें बार-बार देख सकते हैं. इसे शानदार दिखाने के लिए उन्होंने कई कैमरों का इस्तेमाल किया. मौज-मस्ती, फंतासी और थोड़े से ड्रामा से भरपूर, ताजा खबर एक सुपरहिट शो है. यह भुवन बाम के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग परिदृश्य में एक बड़ी शुरुआत रही है.

Tags : Actor Bhuvan Bam | bhuvan-bam-journey | bhuvan-bam-ott-debut | bhuvan-bam

READ MORE:

शीना बोरा केस पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज इस तारीख को होगी स्ट्रीम

सलमान खान ने अरबाज़ की दूसरी शादी पर कहा 'ये सुनते ही मेरी...'

Mannara ने Priyanka Chopra का समर्थन मिलने पर दिया रिएक्शन

रश्मिका ने छावा के सह-कलाकार विक्की कौशल की तारीफ पर प्रतिक्रिया दी

Latest Stories