Lafangey की शूटिंग स्टार्ट भाईचारे की एक दिल को छू लेने वाली कहानी

अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV अपनी आगामी सीरीज़, लफंगे की शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए रोमांचित है. दिल्ली की जीवंत और चहल-पहल भरी सड़कों के बीचोबीच स्थित यह सीरीज़...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
Amazon miniTV kick off the shoot for series Lafangey A heartwarming story of brotherhood
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़न की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV अपनी आगामी सीरीज़, लफंगे की शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए रोमांचित है. दिल्ली की जीवंत और चहल-पहल भरी सड़कों के बीचोबीच स्थित यह सीरीज़ हंसी, दोस्ती, भावनाओं और ड्रामा से भरपूर रोमांच का वादा करती है. यह सीरीज़ येलो मॉन्टेज द्वारा निर्मित है, जिसका निर्देशन प्रेम मिस्त्री ने किया है और अभिषेक यादव ने इसे लिखा है. लफंगे में अनुद सिंह ढाका, गगन अरोड़ा, हर्ष बेनीवाल, बरखा सिंह और सलोनी गौर जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.

फ्द्ग

इस रोमांचक परियोजना की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए, स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में एक झलक साझा की, जिसमें कलाकारों का अनावरण किया गया और लाफंगे की दुनिया में एक झलक पेश की गई. इस विशेष झलक ने पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्साह और चर्चा की लहर पैदा कर दी है, जो इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तीन बचपन के दोस्तों चैतन्य, रोहन और कमलेश के आपस में जुड़े जीवन की खोज के अलावा, जैसे-जैसे वे अपनी-अपनी यात्रा पर निकलते हैं, यह श्रृंखला दोस्ती, व्यक्तिगत विकास के सार के साथ-साथ समाज में वयस्कता की कई जटिलताओं का भी सामना करती है.

U

Amazon miniTV पर लाफंगे के बारे में अधिक अपडेट के लिए बने रहें, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप के साथ-साथ प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Read More:

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

Latest Stories