मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

ताजा खबर: Kannada actor Darshan Arrested: कन्नड़ एक्टर दर्शन मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार को कन्नड़ एक्टर दर्शन को हत्या के एक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

New Update
Kannada actor Darshan

Kannada actor Darshan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kannada actor Darshan Arrested: पॉपुलर कन्नड़ एक्टर दर्शन मुश्किलों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, बेंगलुरु पुलिस ने मंगलवार को कन्नड़ एक्टर दर्शन को हत्या के एक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

एक्टर दर्शन  को उनके फार्महाउस से किया गया गिरफ्तार

Kannada actor Darshan Thoogudeepa arrested by Bengaluru police in murder  case | Kannada News - News9live

आपको बता दें  कन्नड़ एक्टर दर्शन को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के निवासी रेणुकास्वामी नामक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है, जिसका शव रविवार (9 जून) को मिला था.कथित तौर पर दर्शन को मैसूर स्थित उनके फार्महाउस से हिरासत में लिया गया और पुलिस उन्हें बेंगलुरु लेकर आ रही है.हत्या किए गए युवक की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया.फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पहले भी जेल जा चुके हैं दर्शन

Actor Darshan Arrested In Murder Case - Oneindia News

वहीं यह पहली बार नहीं है जब एक्टर दर्शन को जेल की हवा खानी पड़ी हो. सितंबर-अक्टूबर 2011 में विजयलक्ष्मी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अभिनेता ने एक महीना जेल में बिताया. बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया और 2013 में दर्शन को बरी कर दिया गया.

बेंगलुरु पुलिस का बयान आया सामने

Bengaluru police arrest Kannada actor Darshan in murder case - The Hindu

बेंगलुरु पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने कहा, "9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन की सीमा में दर्ज एक हत्या के मामले में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक एक्टर को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.विवरण अभी पता नहीं चल पाया है और मामले की जांच चल रही है.चित्रदुर्ग के रेणुकास्वामी (33) पीड़ित हैं.करीब 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.विवरण की प्रतीक्षा है..."

1997 में की थी एक्टर दर्शन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि दर्शन के अभिनय करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म 'महाभारत' से हुई थी.इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाईं और फिर उन्होंने मुख्य नायक के रूप में काम किया.दर्शन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं. इनमें नम्मा प्रीथिया रामू, कलासीपाल्या, गाजा, करिया, नवग्रह, सारथी, बुलबुल जैसी फिल्में शामिल हैं.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

वरुण धवन ने किराए पर लिया ऋतिक का अपार्टमेंट, बनेंगे अक्षय के पड़ोसी

 

Latest Stories