Advertisment

Amazon miniTV ने डब किए गए वैश्विक ड्रामा की एक रोमांचक स्लेट लॉन्च की

Amazon miniTV - Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने बहुप्रतीक्षित जून स्लेट के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जिसमें तुर्की, कोरियाई और मंदारिन शो की एक श्रृंखला शामिल है...

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amazon miniTV - Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपने बहुप्रतीक्षित जून स्लेट के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जिसमें तुर्की, कोरियाई और मंदारिन शो की एक श्रृंखला शामिल है। आकर्षक नाटकों और दिलचस्प कहानियों की विविधतापूर्ण श्रृंखला के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार, अंतर्राष्ट्रीय शो मूल रूप में उपलब्ध हैं और "miniTV इम्पोर्टेड" के तहत हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब किए गए हैं। सुंदर अंतर्राष्ट्रीय सेटिंग, भावनात्मक रूप से भरी कहानियों और अविस्मरणीय पात्रों के साथ, ये विश्व स्तर पर प्रशंसित शो दर्शकों को विभिन्न संस्कृतियों में एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएंगे, और यह सब उनके घरों में उनकी पसंदीदा भाषा में होगा। आपकी स्क्रीन पर सीधे शीर्ष वैश्विक मनोरंजन की विविधतापूर्ण श्रृंखला प्रस्तुत करते हुए, इस महीने के लिए उदार रोस्टर में प्रशंसकों के पसंदीदा शीर्षक शामिल हैं जिनमें थैंक यू डॉक्टर, हियर मी, माई डियरेस्ट, नंबर्स और मिस लकी गो शामिल हैं।

t

चाहे आप मनोरंजक नाटकों, दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानियों या रोमांचकारी रोमांच के प्रशंसक हों, जून में रिलीज़ होने वाली फ़िल्में सभी के लिए कुछ न कुछ लेकर आती हैं। थैंक यू डॉक्टर की उच्च-दांव वाली दुनिया में खुद को डुबोएँ, एक मार्मिक चिकित्सा नाटक जो जीवन बचाने के लिए प्रतिबद्ध डॉक्टरों की गहन चुनौतियों और वीरतापूर्ण प्रयासों की खोज करता है, या हियर मी में लचीलापन और आत्म-खोज की गहरी मार्मिक कहानी का अनुसरण करें, जो ऐसे व्यक्तियों का अनुसरण करती है, जो अपनी विकलांगताओं के बावजूद, अपनी अनूठी आवाज़ पाते हैं और एक दुर्घटना की जाँच करने का प्रयास करते हैं, जिसने उनके सबसे अच्छे दोस्त को लकवाग्रस्त कर दिया। किंग आक्रमण के दौरान जोसियन में सेट की गई एक कुलीन महिला और एक रहस्यमय व्यक्ति के बीच की प्रेम कहानी की खोज करते हुए माई डियरेस्ट की रोमांटिक गाथा की खोज करें, और वित्त की क्रूर दुनिया में सेट की गई दिल को छू लेने वाली थ्रिलर नंबर्स तक, जहाँ रणनीतिक निर्णय शानदार सफलता या विनाशकारी विफलता का कारण बन सकते हैं। रोमांटिक कॉमेडी मिस लकी गो पर जाएँ, जहाँ एक कॉलेज की छात्रा का जीवन एक गलत मेजर ट्रांसफर के बाद अप्रत्याशित मोड़ लेता है।

Amogh Dusad, Head of Content at Amazon miniTV

अमोघ दुसाद, हेड ऑफ कंटेंट, अमेज़न मिनीटीवी ने साझा किया,

"अमेज़ॅन मिनीटीवी पर, हम घरेलू भाषाओं में शीर्ष अंतर्राष्ट्रीय सामग्री प्रस्तुत करने के लिए समर्पित हैं, जो देश भर के दर्शकों के लिए सुलभ है। नया लॉन्च किया गया जून स्लेट विभिन्न शैलियों में विश्व स्तर पर प्रशंसित शो के क्यूरेटेड चयन की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जो मूल रूप में उपलब्ध है और हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब किया गया है। गहन मेडिकल ड्रामा से लेकर रोमांटिक प्रेम कहानियों और दिल दहला देने वाली थ्रिलर तक, हमारा लक्ष्य एक ऐसा बेजोड़ देखने का अनुभव प्रदान करना है जो दर्शकों को दुनिया के करीब लाए।"

अंतर्राष्ट्रीय शो मूल, हिंदी, तेलुगु और तमिल में, विशेष रूप से ‘अमेज़ॅन मिनीटीवी इंपोर्टेड’ पर अमेज़न के शॉपिंग ऐप के भीतर, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Read More:

कॉन्सर्ट में गाने गाकर 3000 बच्चों का इलाज करवा चुकी हैं पलक मुच्छल

फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Advertisment
Latest Stories