फायरिंग घटना को लेकर सलमान खान और भाई अरबाज खान ने दर्ज कराया बयान

ताजा खबर: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने कई राउंड फायरिंग की थी.वहीं अब बांद्रा में अपने घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना पर सलमान खान के साथ उनके भाई अरबाज खान का भी बयान दर्ज किया है.

New Update
Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल की सुबह मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने कई राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद मुंबई क्राइम अब तक ब्रांच सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं. वहीं अब बांद्रा में अपने घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना पर सलमान खान के साथ उनके भाई अरबाज खान का भी बयान दर्ज किया है.

4 घंटे तक हुई सलमान खान से पूछताछ

5 घंटे और 150 सवाल, जिस दिन हुई फायरिंग, उस रात क्या कर रहे थे सलमान खान? | Salman  Khan residence firing case Update Crime Branch team ask 150 questions in 5  Hours | TV9 Bharatvarsh

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, चार सदस्यीय क्राइम ब्रांच टीम ने सलमान खान के घर का दौरा किया और चार घंटे से अधिक समय तक भाईजान का बयान दर्ज किया. इसके साथ-साथ अरबाज का बयान दो घंटे से अधिक समय तक दर्ज किया गया.

फायरिंग की घटना के समय सो रहे थे सलमान

मैं परेशान हो चुका हूं' फायरिंग मामले में सलमान खान ने दिया बयान, पुलिस को  बताया घटना के बाद क्या देखा? | salman khan firing case mumbai police record  actor statement outside

वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पुलिस ने दोनों से करीब 150 सवाल पूछे. एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि सलमान ने माना कि उसकी जान को वाकई खतरा है. अपने बयान में सलमान ने पुलिस को बताया कि 14 अप्रैल को फायरिंग की घटना वाले दिन वह घर पर थे. वह पिछली रात देर से लौटे और घटना के समय सो रहे थे लेकिन फायरिंग की आवाज सुनकर वह जाग गए.

क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया अरबाज खान का बयान

कुछ लोग परिवार के करीब होने का दावा कर रहे हैं और अनाप-शनाप बयान दे रहे  हैं': सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी ...

अरबाज खान ने अपना बयान दर्ज कराते हुए कहा कि घटना के समय वह अपने जुहू स्थित आवास पर थे, लेकिन उनका बयान दर्ज कर लिया गया क्योंकि उन्हें अपने भाई के खिलाफ पहले भी दी गई धमकियों के बारे में पता है. अरबाज ने कहा कि यह तीसरी घटना थी क्योंकि इससे पहले, किसी ने एक धमकी भरा नोट छोड़ा था जो उनके घर के बाहर पाया गया था और बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने उनके पनवेल फार्महाउस की रेकी की थी. यह (गोलीबारी) तीसरी घटना है, और पुलिस को इसे गंभीरता से लेना चाहिए".

14 अप्रैल को हुई थी सलमान के घर के बाहर फायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में  नजर आए

14 अप्रैल की सुबह मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने अभिनेता के घर के बाहर कई गोलियां चलाईं. संदिग्ध शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात में पकड़ा गया. पुलिस का आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने इस हमले की साजिश रची थी. इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनमें से एक अनुज थापन ने कथित तौर पर 1 मई को पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी.

Read More:

कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Border 2: 27 साल बाद हुआ सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 का एला

जब पहला नशा में उड़ गई थी पूजा बेदी की स्कर्ट, फराह खान ने किया खुलासा

Latest Stories