कंगना रनौत ने पुराने दिनों को किया याद,कहा-'फिल्म इंडस्ट्री में काम..'

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने शेयर किया कि फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है.

New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं हाल ही में कंगना रनौत ने शेयर किया कि फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पहले भी राजनीति में शामिल होने के प्रस्ताव मिले थे.

फिल्म गैंगस्टर के दौरान कंगना को मिला था राजनीति में शामिल होने का ऑफर

Kangana Ranaut Mandi MP says working in films is easy than politics recalls  getting ticket after Gangster Kangana Ranaut को पहली फिल्म के बाद मिला था  पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑफर, बोलीं-

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान याद कि, "यह पहली बार नहीं है जब मुझे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है. मुझे पहले भी कई अन्य प्रस्ताव मिले हैं. मेरी पहली फिल्म गैंगस्टर के बाद, मुझे टिकट की पेशकश की गई थी. मेरे परदादा कम से कम तीन कार्यकाल के लिए विधायक थे. इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं, और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं. यह बहुत आम है. हकीकत में, मेरे पिता को भी एक प्रस्ताव मिला था. मेरी बहन को एसिड अटैक से बचने के बाद राजनीति में शामिल होने की पेशकश की गई थी. इसलिए हमारे लिए, हमें राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है... अगर मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे वास्तव में इतनी परेशानी नहीं उठानी पड़ती".

फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कंगना ने कही ये बात

कंगना रनौत स्लैपगेट विवाद के बीच, फिल्मों से लेकर राजनीति तक के उनके सफर पर  एक नजर | टाइम्स नाउ

कंगना रनौत ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहती हैं, "मैं जुनून के साथ काम करने वाली इंसान हूं. फिल्म इंडस्ट्री में भी मैं एक्टर, राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हूं. यहां अपने राजनीतिक करियर में अगर मुझे लोगों से जुड़ना पड़ा तो मैं जरूर जाऊंगी. कोई बाध्यता नहीं है. हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम राजनीति से आसान है. राजनीति में काफी मेहनत लगती है. यह एक कठोर जीवन है, बिल्कुल डॉक्टरों की तरह, जहां सिर्फ परेशान लोग ही आपके पास आते हैं. जब आप फिल्म देखने जाते हैं तो आप बहुत आराम महसूस करते हैं. लेकिन, राजनीति ऐसी नहीं है."

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत

Kangana Ranaut Film Emergency Release Date Postponed Due To This Reason  Read Details Inside - Entertainment News: Amar Ujala - Emergency:कंगना रणौत  की 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टली, प्रोडक्शन हाउस ने बताई

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म तेजस में देखा गया था. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिसमें उनकी निर्देशित इमरजेंसी भी शामिल है. इस फिल्म में अनुपम खेर , श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं.

Read More:

'Shaadi Ke Director Karan And Johar' के मेकर्स पर भड़के करण जौहर...

Border 2: 27 साल बाद हुआ सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 का एला

जब पहला नशा में उड़ गई थी पूजा बेदी की स्कर्ट, फराह खान ने किया खुलासा

चूहों ने बिगाड़ी कार्तिक आर्यन की McLaren GT की रौनक, लाखों का नुकसान!

Latest Stories