Sisterhood: दोस्ती, विकास और आत्म-खोज की एक दिल को छू लेने वाली कहानी

Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV OTT ने आज अपनी आगामी सीरीज़ सिस्टरहुड की घोषणा की, जो एक सौ साल पुराने ऑल-गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल, S.I.S.T.R.S. पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा है...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
UYI
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Amazon की निःशुल्क वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा Amazon miniTV ने आज अपनी आगामी सीरीज़ सिस्टरहुड की घोषणा की, जो एक सौ साल पुराने ऑल-गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल, S.I.S.T.R.S. पर आधारित एक मनोरंजक ड्रामा है. इसके मनोरंजक ट्रेलर का अनावरण किया गया है. सिस्टरहुड की भावनात्मक और आकर्षक दुनिया की एक आकर्षक झलक दिखाते हुए, ट्रेलर दिल को छू लेने वाले पलों और संबंधित अनुभवों से भरा हुआ है. यह सीरीज़ ऑल-गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के जीवन पर आधारित है, जिसमें बचपन से लेकर किशोरावस्था तक की उनकी यात्रा और युवा महिला बनने तक के उनके बदलाव को दर्शाया गया है. अन्वेषा विज, नित्या माथुर, निधि भानुशाली और भाग्यश्री लिमये सहित शानदार कलाकारों से सजी, सिस्टरहुड 13 जून से विशेष रूप से Amazon miniTV पर निःशुल्क स्ट्रीम होगी.

J

यह रोमांचक ट्रेलर S.I.S.T.R.S. के प्रसिद्ध संस्थान की झलक दिखाता है, जो इतिहास और परंपरा से समृद्ध एक ऐसा स्कूल है जो कई पीढ़ियों से युवा लड़कियों का घर रहा है. चार दोस्तों - ज़ोया, निकिता, ऐन और गार्गी की यात्रा के बाद, यह श्रृंखला उनके बंधन की मजबूती और एक-दूसरे के लिए उनके अटूट समर्थन को उजागर करती है. जैसे-जैसे ये लड़कियाँ स्कूली जीवन की जटिलताओं से गुज़रती हैं, कहानी स्पष्ट रूप से दर्शाती है कि एक स्कूल केवल ईंटों और गारे से नहीं बनता है, बल्कि इसके छात्रों की अनगिनत भावनाओं और अनुभवों से आकार लेता है. दोस्ती, आत्म-खोज और रोमांच की यात्रा पर निकलते हुए, ये लड़कियाँ खुशी, विश्वासघात और मोह से लेकर प्रतिस्पर्धा, झगड़े और गलतफहमियों तक की भावनाओं और अनुभवों के एक स्पेक्ट्रम से गुज़रती हैं.

अमेज़न मिनीटीवी के हेड ऑफ कंटेंट अमोघ दुसाद ने कहा,

Amogh Dusad, Head of Content, Amazon miniTV

"हम अमेज़न मिनीटीवी पर सिस्टरहुड प्रस्तुत करते हुए बहुत खुश हैं क्योंकि हम देश भर के दर्शकों को विविधतापूर्ण और प्रासंगिक सामग्री प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करना जारी रखते हैं. यह सीरीज़ एक ऑल-गर्ल्स कॉन्वेंट स्कूल की पृष्ठभूमि में किशोरावस्था के जीवन की जटिलताओं को खूबसूरती से दर्शाती है. हमें एक ऐसी सीरीज़ प्रस्तुत करने पर गर्व है जो दोस्ती की शक्ति का जश्न मनाती है, बड़े होने की बारीकियों को तलाशती है और हमें आकार देने वाले अनूठे अनुभवों पर प्रकाश डालती है."

TVF ओरिजिनल्स के प्रमुख और सिस्टरहुड के कार्यकारी निर्माता श्रेयांश पांडे ने साझा किया,

Shreyansh Pandey, Head, TVF Originals and Executive Producer

"सिस्टरहुड हमारे दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने वाली सामग्री बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है. यह श्रृंखला प्रामाणिक रूप से महिला मित्रता की पेचीदगियों और आत्म-खोज के मार्ग को दर्शाती है. हमने हमेशा ऐसी सामग्री बनाने का प्रयास किया है जो मानवीय रिश्तों और अनुभवों की बहुमुखी प्रकृति का पता लगाती है. Amazon miniTV के साथ हमारी साझेदारी के माध्यम से, हम दर्शकों के साथ इस आकर्षक कहानी को साझा करने के लिए उत्साहित हैं, उन्हें S.I.S.T.R.S. की युवा महिलाओं के जीवन में एक भावपूर्ण यात्रा पर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं."

सीरीज में गार्गी के किरदार को निभाने के बारे में निधि भानुशाली ने कहा,

Nidhi Bhanushali expressed

"सिस्टरहुड में गार्गी को जीवंत करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है. उसकी यात्रा आत्म-खोज और लचीलेपन की है, क्योंकि वह एक नए वातावरण की जटिलताओं से जूझती है और अपनी पहचान बनाती है. अपने साथियों से अलग पृष्ठभूमि से आने के कारण, वह पारंपरिक मानदंडों को चुनौती देते हुए S.I.S.T.R.S. में एक अनूठा दृष्टिकोण लेकर आती है. गार्गी का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत करने वाला दोनों रहा है, और मैं भारत भर के दर्शकों के साथ इस भावनात्मक रोलरकोस्टर पर केवल अमेज़न मिनीटीवी पर शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती."

S.I.S.T.R.S. के पवित्र हॉल में कदम रखें और सिस्टरहुड के साथ दोस्ती की स्थायी शक्ति का अनुभव करें, 13 जून से अमेज़न के शॉपिंग ऐप के माध्यम से अमेज़न मिनीटीवी पर विशेष रूप से मुफ्त स्ट्रीमिंग करें, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर या प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड करें.

Read More:

मर्डर केस में कन्नड़ एक्टर दर्शन को बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी त्रिदेव फेम एक्ट्रेस सोनम खान?

जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीजन 3 का ट्रेलर आउट

नूर मालबिका दास सुसाइड केस पर एक्ट्रेस की मां का बयान आया सामने

Latest Stories