Amazon miniTV ने करण कुंद्रा-एरिका की Love Adhura का टीज़र जारी किया

अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने अपनी टोपी में एक और उपलब्धि जोड़ ली है क्योंकि इसने एक दिलचस्प टीज़र के साथ अपनी नवीनतम रोमांस थ्रिलर, लव अधूरा की घोषणा की है.

New Update
फ्च्ड्स
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, ने अपनी टोपी में एक और उपलब्धि जोड़ ली है क्योंकि इसने एक दिलचस्प टीज़र के साथ अपनी नवीनतम रोमांस थ्रिलर, लव अधूरा की घोषणा की है. मनोरंजक टीज़र प्रशंसकों को उत्साहित करता है क्योंकि इसमें करण और एरिका को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है. छोटा और तेज़ टीज़र आश्चर्यजनक दृश्यों के माध्यम से साज़िश पैदा करता है, जिससे दर्शक इस घातक बिल्ली-और-चूहे के खेल से आश्चर्यचकित हो जाते हैं.

डिंग इन्फिनिटी के तनवीर बुकवाला द्वारा निर्देशित, यह शो ज़बरदस्त रोमांस के साथ-साथ ज़बरदस्त थ्रिलर से भरपूर है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा. घातक आकर्षण, रहस्य और हाई-ऑक्टेन पीछा से भरपूर, लव अधूरा में करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस सुमित और नंदिता के रूप में नजर आएंगे. इन दो अजनबियों के बीच एक अप्रत्याशित मुठभेड़ के रूप में जो शुरू होता है वह जल्द ही प्यार और विश्वासघात के जटिल जाल में बदल जाता है और केवल समय ही बताएगा कि कौन जीतता है.

Amogh Dusad, Head of Content at Amazon miniTV

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने साझा किया,

"लव अधूरा एक आधुनिक नाटक है जो रहस्य से घिरे मुन्नार के सुंदर स्थान पर आधारित है. दिल की धड़कन करण और एरिका की शानदार केमिस्ट्री और साज़िश के मसाले के साथ एक आकर्षक कहानी, दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है. भारत भर के दर्शक इस शो से निःशुल्क जुड़ेंगे और मैं उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं!"

ruj

सीरीज के बारे में बात करते हुए करण कुंद्रा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा,

"मैं अमेज़ॅन मिनीटीवी पर इस दिलचस्प रोमांस थ्रिलर लव अधूरा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. सुमित का मेरा किरदार उन किरदारों से अलग है जो मैंने पहले निभाए हैं. इस श्रृंखला की कहानी आधुनिक समय के रोमांस के साथ थ्रिलर की सम्मोहक छटा का एकदम सही मिश्रण है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को श्रृंखला देखने में उतना ही आनंद आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया."

Erica Fernandes

एरिका फर्नांडिस ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा,

"नंदिता का किरदार निभाना वास्तव में मेरे लिए एक उल्लेखनीय अनुभव था, क्योंकि इसने मेरे द्वारा पहले निभाए गए किसी भी अन्य किरदार के विपरीत एक अनोखी चुनौती पेश की. नंदिता की परतों में उतरने के लिए समर्पित समय और प्रयास की आवश्यकता थी, जिसे मैंने सेट पर कदम रखने से पहले उत्सुकता से निवेश किया. मैंने इस बहु-आयामी चरित्र में जीवन कैसे फूंका जाए, इस पर सावधानीपूर्वक नोट्स तैयार किए, ताकि एक ऐसा चित्रण सुनिश्चित हो सके जो मेरी पिछली भूमिकाओं से अलग हो, फिर भी प्रामाणिक बना रहे. समानांतर कहानियों के बीच नंदिता की यात्रा की पेचीदगियों को समझना उत्साहजनक और संतुष्टिदायक दोनों था. उसके जूते पहनकर चलना एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य जैसा महसूस हुआ, जिसमें मेरी कला के प्रति वास्तविक जुनून के साथ उत्साह का मिश्रण था. एक चोर कलाकार के रूप में उनके व्यक्तित्व में काफी विरोधाभास होने के बावजूद, मैं यह नहीं कह सकता कि मैं नंदिता की मानसिकता से पूरी तरह मेल खाता हूं. फिर भी, गहराई से, उसके भीतर उस प्यारी लड़की की झलक दबी हुई है, जो इस सम्मोहक भूमिका में जटिलता की एक और परत जोड़ती है."

यह श्रृंखला विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगी. आप इसे अमेज़न शॉपिंग ऐप, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं या प्लेस्टोर पर अमेज़न मिनीटीवी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

Tags : Love Adhura teaser | Amazon miniTV Series | erica fernandess 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

Latest Stories