Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर फर्जी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फर्जी 2 सीरीज पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

New Update
Farzi 2 Shahid Kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शाहिद के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी 2 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. शाहिद की पहली वेब सीरीज फर्जी 10 फरवरी 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. तभी से उनके फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं.

 Farzi Trailer OUT: Shahid Kapoor-Vijay Sethupathi's fun chemistry & action  sequences steal the show – India TV
शाहिद कपूर और विजय सेतुपति स्टारर फर्जी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फैंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में केके मेनन, राशि खन्ना और भुवन अरोड़ा भी नजर आए थे. सीरीज़ की कहानी एक निराश कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है जो नकली पैसा कमाने का फैसला करता है.

फर्जी 2 पर आया अपडेट 

इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन की पुष्टि हो चुकी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फर्जी 2 की रिलीज डेट के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने कहा था कि अच्छी चीजों में समय लगता है और कूड़ा जल्दी बन जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद की फर्जी 2 अगले साल 2025 के अंत तक रिलीज होगी. 
शाहिद ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "तो निश्चित रूप से फ़र्ज़ी का दूसरा सीज़न आएगा. जिस तरह से इस सीरीज़ का पहला भाग समाप्त हुआ था वह काफी अच्छा था. इसलिए बहुत कुछ होने की संभावना है. हालांकि मैंने अभी तक ओटीटी के लिए किसी भी चीज़ के लिए हाँ नहीं कहा है, लेकिन फर्जी 2 ज़रूर बनेगी,''.  

Tags : Farzi 2

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Devoleena ने US में दोस्त Amarnath की हत्या पर PM Modi से मांगी मदद 

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories