Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

ताजा खबर | रियलिटी शोज़ : झलक दिखला जा 11 में पहली बार वाइल्ड कार्ड एंट्री विजेता बनी. रिपोर्ट्स के अनुसार, शोएब मलिक और अद्रिजा सिन्हा को हराते हुए मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम की हैं. 

New Update
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner Manisha Rani

ताजा खबर | रियलिटी शोज़  : सेलिब्रिटा डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 को उसके इस सीजन का विनर मिल गया है. सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो का खिताब वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने जीता है, इस तरह मनीषा ने दूसरी बार इतिहास रचा है. बता दें कि, मनीषा रानी पहली वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने यह खिताब अपने नाम की है, जो कि शो के आधे सीजन के गुजर जाने के बाद डांस स्किल्स से फैंस और दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में बड़ी कामयाबी हासिल की. वहीं बीते साल वो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आई थीं. मनीषा के गेम को काफी पसंद किया गया था. यहां तक कि वो बिग बॉस ओटीटी 2 की सेकेंड रनर- अप रही थीं.

 

जजों ने भी की मनीषा रानी की तारीफ 

मनीषा रानी ने जब से शो में एंट्री ली थी फैन्स को ही नहीं बल्कि जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा खान और अरशद वारसी को भी मनीषा रानी की डांसिंग स्किल्स बहुत पसंद आई थी. बिग बॉस तक की मानें तो मनीषा रानी के अलावा टॉप 3 में अदरिजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम थे. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि,  शो का फिनाले शूट हो चुका है. इस मौके पर सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी और अन्य बॉलवुड स्टार्स नजर आए.

 

शो में इन कंटेस्टेंट ने बिखेरा अपना जलवा 

शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो शो की शुरुआत में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया और आमिर अली नजर आए थे. इसके बाद मेकर्स ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवाज दरबार, ग्लेन सलदाना और निकिता गांधी की एंट्री करवाई, जिन्होंने शानदार परफॉर्म किया. 

शो के ग्रैंड फिनाले के बारे में 

झलक दिखला जा 11 का ग्रैंड फिनाले वैसे 2 मार्च को होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जबकि हर कोई यह जानने का इंतजार कर रहा है कि ट्रॉफी कौन उठाएगा. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनीषा रानी, शोएब मलिक और अद्रिजा सिन्हा को धूल चटाते हुए ट्रॉफी अपने नाम करेंगी.

 

Tags : Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner, Manisha Rani

Latest Stories