अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

ताजा खबर : दीपिका आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट फिल्म फाइटर में नजर आई थीं. वह अगली बार प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हसन स्टारर कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी.

New Update
Deepika Ranveer
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर और पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. एक्ट्रेस ने इस सप्ताह आधिकारिक तौर पर इस खबर कंफर्म करते हुए खुलासा किया कि उनका पहला बच्चा सितंबर में होगा. फिलहाल दीपिका और रणवीर जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग अटेंड करने गए हैं. पहले दिन का उनका लुक पहले से ही हिट था. वहीं अब दूसरे दिन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. वीडियो में बॉलीवुड जोड़ी को रणवीर के एक मशहूर गाने पर एक साथ डांस करते देखा जा सकता है.

गल्लां गूड़ियां पर दीपिका-रणवीर का डांस हुआ वायरल 

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में अन्य जोड़ों के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी जमकर धमाल मचाया. इस जोड़ी ने दिल धड़कने दो के मशहूर गाने गल्लां गूड़ियां पर डांस किया. वीडियो में दीपिका को सफेद और बेज रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है. वहीं, रणवीर को नीले रंग की शेरवानी में देखा जा सकता है. 

 

अनंत-राधिका की शादी से पहले दूसरे दिन दीपिका पादुकोण ने क्या पहना?

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग डे 2 के लिए उनके पूरे पहनावे को करीब से देखा. एक्ट्रेस को सफेद-काले रंग के लहंगे के साथ बेज रंग के ब्लाउज और सफेद दुपट्टे में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को प्लेटों में बांधा और धुंधली आंखों का विकल्प चुना. उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकलेस से पूरा किया.

 

दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ खेला डांडिया

अनंत राधिका के प्री-वेडिंग डे 2 का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को डांडिया खेलते देखा जा सकता है. दीपिका को ख़ुशी से डांडिया खेलते देखा जा सकता है, सफेद रणवीर हमेशा की तरह अति उत्साही हैं. 


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका आखिरी बार ऋतिक रोशन के साथ सुपरहिट फिल्म फाइटर में नजर आई थीं. वह अगली बार प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हसन स्टारर कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी. वहीं, रणवीर अगली बार डॉन 3 में नजर आएंगे. 

Tags : Deepika Ranveer 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

Priyanka Chopra द ब्लफ में Karl Urban के साथ इस रोल में नजर आएंगी 

Latest Stories