Anvesha Vij ने Sisterhood की हार्दिक-ईमानदार कहानी के बारे में बताया

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने हाल ही में अपनी आने वाली उम्र की ड्रामा सीरीज़ सिस्टरहुड रिलीज़ की है. यह सीरीज़ दर्शकों को S.I.S.T.R.S. कॉन्वेंट स्कूल के ऐतिहासिक हॉल में ले जाती है...

New Update
Anvesha Vij shares insight into heartfelt and honest narrative of Sisterhood
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़न की मुफ़्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़न मिनीटीवी ने हाल ही में अपनी आने वाली उम्र की ड्रामा सीरीज़ सिस्टरहुड रिलीज़ की है. यह सीरीज़ दर्शकों को S.I.S.T.R.S. कॉन्वेंट स्कूल के ऐतिहासिक हॉल में ले जाती है, जहाँ वे किशोरावस्था के परीक्षणों और विजयों से गुज़रते हुए अपने छात्रों के जीवन की खोज करते हैं. कहानी किशोरावस्था के सार को कुशलता से पकड़ती है, दोस्ती, चुनौतियों, विश्वासघात और व्यक्तिगत विकास की कहानियों को एक साथ बुनती है. स्कूली जीवन के दिल को छू लेने वाले और प्रामाणिक चित्रण के साथ, जो पुरानी यादों को ताज़ा करेगा और दर्शकों के साथ जुड़ जाएगा, इस सीरीज़ में अन्वेषा विज, नित्या माथुर, निधि भानुशाली और भाग्यश्री लिमये प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

kj

जोया के किरदार को जीवंत करने वाली अन्वेषा विज अपनी भूमिका के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहती हैं,

"जोया एक बहुत ही आत्मविश्वासी और जिम्मेदार लड़की है, जो अपने बैच की टॉपर भी है. वह एक ऐसी लड़की है जो जानती है कि वह सर्वश्रेष्ठ है, लेकिन खुद को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत करना बंद नहीं करेगी. वह परिपक्व है, लेकिन अंदर से वह एक युवा लड़की है जो अपनी सबसे अच्छी दोस्त से सबसे ज्यादा प्यार करती है और उसके लिए कुछ भी करने को तैयार है. वह थोड़ी आवेगी भी हो सकती है, लेकिन निश्चित रूप से उसका दिल बहुत दयालु है."

i

सीरीज की कहानी पर विचार करते हुए, वह यह भी कहती हैं,

"सिस्टरहुड एक ऐसा शो है जो किशोरों की दुनिया की मासूमियत को बखूबी दर्शाता है और आपको समय में पीछे ले जाता है. और ऐसा सिर्फ़ इसलिए नहीं है क्योंकि यह एक स्कूल ड्रामा है, बल्कि इसलिए भी है क्योंकि इसमें किशोरों के जीवन को ईमानदारी से दिखाया गया है. यह निश्चित रूप से भावनाओं का एक रोलर कोस्टर है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे!"

सिस्टरहुड अब विशेष रूप से अमेज़न मिनीटीवी पर अमेज़न के शॉपिंग ऐप के माध्यम से, प्राइम वीडियो, फायर टीवी, स्मार्ट टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम हो रहा है, या आप प्ले स्टोर से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

Read More:

Bigg Boss OTT 3: पिता की अनुपस्थिति को याद कर इमोशनल हुए साई केतन राव

नाना पाटेकर ने बड़े बेटे के निधन पर की बात, कहा- 'लोग क्या सोचेंगे...'

अन्नू कपूर ने कंगना की आलोचना का दिया जवाब, कहा- 'मैं आपको नहीं जानता'

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुआ बॉलीवुड

Latest Stories