Bigg Boss OTT 3 से बाहर होने पर नीरज गोयत का फर्स्ट रिएक्शन आया सामने

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी से अब इंडियन मुक्केबाज नीरज गोयत घर से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं. वहीं शो से बाहर आने के बाद नीरज गोयत ने पहला रिएक्शन दिया हैं.

New Update
Neeraj Goyat
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अपने चौंकाने वाले मिड-वीक एलिमिनेशन के लिए काफी चर्चा बटोर रहा है. शो से अब इंडियन मुक्केबाज नीरज गोयत घर से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं. वहीं शो से बाहर आने के बाद नीरज गोयत ने पहला रिएक्शन दिया हैं.

शो से बाहर आने पर बोले नीरज गोयत

आपको बता दें नीरज गोयत ने शो से बाहर आने पर सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया हैं. उन्होंने अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, "यह एक खेल है और इसमें जीतना या हारना बहुत महत्वपूर्ण है, मैं बहुत खुश हूं. मैं दर्शकों की वजह से हारा, लेकिन मैंने जो जीता है वह लोगों का दिल है. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, इसलिए अगर आप में से कोई भी हारता है, तो खेल भावना बनाए रखें".

एलिमिनेशन पर नीरज गोयत ने दिया रिएक्शन

अपने एलिमिनेशन के बाद नीरज गोयत ने घर में अपने संक्षिप्त सफर को याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा अपने दिल की बात खुलकर कही है और मैंने BBOTT3 में भी ठीक वैसा ही किया. सिर्फ 3 दिनों में आपने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं बहुत प्रभावित हूं". 

नीरज गोयत ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

No Professional Indian Boxer Has Fought Against Tough Boxers More Than Me: Neeraj  Goyat - News18

इसके साथ नीरज गोयत ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वे कहते नजर आए. उन्होंने कहा, "मैं घर में वैसे ही रहा, जैसे बाहर रहता हूं, मैंने खुशियां फैलाने की कोशिश की. मैंने लड़ाई-झगड़े नहीं किए, क्योंकि मेरा मानना ​​था कि प्यार में ज्यादा ताकत होती है. अगर मुझे और मौके दिए जाते, तो मैं दिखा देता कि प्यार और गरिमा के साथ इस शो को कैसे जीता जाता है, लेकिन मुझे यह कारण बताकर बाहर कर दिया गया कि दर्शकों ने वोट नहीं किया. हालांकि, जब से मैं बाहर आया हूं, मैं देख रहा हूं कि लोगों का प्यार उमड़ रहा है, जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन आप मेरा साथ देते रहेंगे".

Read More:

रणवीर शौरी ने एक्स वाइफ कोंकणा शर्मा संग रिश्ते पर की बात!

Kalki 2898 AD में कैमियो करते दिखे विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान!

Varun Dhawan की Baby John हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

करीना कपूर स्टारर क्रू को लेकर शर्मिला टैगोर ने शेयर किए अपने विचार

 

Latest Stories