आशुतोष राणा और विजय राज की थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर आउट

आशुतोष राणा और विजय राज जल्द ही फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं आज 3 मई 2024 को सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा  रिलीज कर दिया गया हैं.

New Update
Murder in Mahim

Murder in Mahim

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Murder in Mahim trailer: आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और विजय राज (Vijay Raaz) जल्द ही फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज 'मर्डर इन माहिम' (Murder in Mahim) में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं आज 3 मई 2024 को सीरीज 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा  रिलीज कर दिया गया हैं. 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर खौफनाक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित हैं.

दोस्ती को दर्शाता हैं 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर 

आपको बता दें कि 'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई के अंदरूनी हालात को उजागर करता है, जिसमें पीटर (आशुतोष राणा) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती को दिखाया गया है. माहिम स्टेशन पर हुई हत्या की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज़ पीटर के बारे में है, जो इस भयावह जांच में उलझ जाता है.जब उसका अपना बेटा सुनील संदिग्ध बन जाता है, तो जोखिम और बढ़ जाता है. सीरीज लेखक जेरी पिंटो की पुस्तक पर आधारित है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी हैं. सीरीज का ट्रेलर दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

10 मई 2024 को जियोसिनेमा पर स्ट्राीम होगी 'मर्डर इन माहिम' 

यह सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है, और टिपिंग पॉइंट फिल्म्स और जिगसॉ पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. सीरीज में आशुतोष राणा और विजय राज के अलावा शिवानी रघुवंशी, शिवाजी सातम, स्मिता तांबे, दिव्या जगदाले, राजेश खट्टर और बेनाफ्शा सूनावाला जैसे कलाकार भी हैं.यह सीरीज 10 मई 2024 से जियोसिनेमा पर उपलब्ध होगी.

'मर्डर इन माहिम' सीरीज को लेकर आशुतोष राणा ने शेयर किए अपने विचार

'मर्डर इन माहिम' में अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए, आशुतोष राणा ने कहा, "जब जटिल भूमिकाओं की बात आती है, तो मैं सबसे अधिक उत्साहित होता हूं. पीटर एक ऐसा ही किरदार है. मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि मैं कुछ अलग करूं, एक अलग लुक में, और मर्डर इन माहिम ने मुझे वह अवसर दिया. हत्या की जांच की जटिलताओं के बीच पीटर के आंतरिक संघर्ष ने मुझे किरदार में गहराई जोड़ने का मौका दिया. यह न केवल एक गहन हत्या का रहस्य है, बल्कि इसमें कई महत्वपूर्ण कथानक हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के इर्द-गिर्द सामाजिक कलंक को दुर्लभ संवेदनशीलता के साथ दर्शाते हैं. यही इस शो की खूबसूरती है”.

Read More:

Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

Latest Stories