Govinda की भांजी Ragini Khanna ने अपनाया ईसाई धर्म?

गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना एक फ़र्जी ख़बरों का शिकार हो गईं है जिसमें दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है. वहीं अब  रागिनी खन्ना ने उन दावों का खंडन किया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Ragini Khanna

Ragini Khanna

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Ragini Khanna: गोविंदा की भांजी और 'ससुराल गेंदा फूल' एक्ट्रेस रागिनी खन्ना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने आरती सिहं की शादी में काफी लाइमलाइट बटोरी. फिलहाल रागिनी खन्ना एक फ़र्जी ख़बरों का शिकार हो गईं है जिसमें दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है. वहीं अब  रागिनी खन्ना ने उन दावों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि उन्होंने ईसाई धर्म अपना लिया है.

रागिनी खन्ना ने पेश की सफाई

रागिनी खन्ना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "एक एक्टर के तौर पर हमें ज्यादा सावधान रहना पड़ता है. इस घटना से मुझे यही सीख मिली है. दरअसल, पिछले कुछ महीनों से मैं अपने फैन्स के पोस्ट री-पोस्ट कर रही हूं. मेरा मानना ​​है कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने फैन्स की वजह से हूं. अपने सोशल मीडिया पेज पर उनके पोस्ट री-पोस्ट करके मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं. लेकिन, मैंने नहीं सोचा था कि यह मुद्दा बन जाएगा. मेरी पहचान पर सवाल उठेंगे".

सभी धर्मों का सम्मान करता है रागिनी खन्ना 

रागिनी खन्ना - विकिपीडिया

अपनी बात को जारी ररखते हुए रागिनी खन्ना ने कहा, "एक फैन ने एक फर्जी पोस्ट (जिसमें मैं ईसाई धर्म अपनाते हुए दिख रही हूं) बनाई और मेरे अकाउंट को टैग किया. फिर उसने मेरे साथ सहयोग के लिए अनुरोध भेजा. मैंने गलती से स्वीकार कर लिया. कुछ समय बाद उसने वह फर्जी पोस्ट शेयर कर दी जिसमें मैं अपने धर्म परिवर्तन के बारे में बात कर रही हूं. वह पूरी तरह से फर्जी है. मैंने रिपोर्ट कर दी है. वैसे, मेरे लाखों फैन्स  हैं, उनमें से अगर कोई एक व्यक्ति ऐसी बेवकूफी करता है, तो मैं अपने पूरे फैन्स क्लब को दोष नहीं दे सकती. मेरे फैन्स मेरे प्रति बहुत वफादार रहे हैं और मैं उनका बहुत सम्मान भी करती हूं. वहीं मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और मैं पिछले एक दशक से हर रविवार को चर्च जा रही हूं. लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मैंने अपना धर्म बदल लिया है. मेरे लिए मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है और यह हमेशा एक जैसा ही रहेगा".

Govinda  

Read More:

अंकिता ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को रिजेक्ट करने की खबरों को किया खारिज

Sanjay Dutt ने मां Nargis की पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल नोट

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने खुद रची लापता होने की साजिश?

Lahore 1947: सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 की रिलीज डेट आई सामने

Latest Stories