कॉमेडी सीरीज Badi Heroine Banti Hai इस दिन Amazon miniTV पर होगी रिलीज़

ललित मोहन के साथ गुल खान द्वारा निर्देशित, बड़ी हीरोइन बनती है का सीजन 1, 19 जनवरी से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर विशेष रूप से मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. आप इसे अमेज़न शॉपिंग ऐप, फायर टीवी पर देख सकते हैं

New Update
Comedy series

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपनी अग्रणी सामग्री लाइब्रेरी के साथ धूम मचा रही है. रोमांस, ड्रामा और ग्लैमर से भरपूर स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपनी आगामी रोमांटिक कॉमेडी श्रृंखला, बड़ी हीरोइन बनती है के लिए एक पावर पैक ट्रेलर का अनावरण किया. हाई-प्रोफाइल फैशन की दुनिया की चमकदार पृष्ठभूमि और विपरीत कैसे आकर्षित होते हैं, इसकी क्लासिक कहानी में एक रहस्यमय मोड़ के साथ इस रोमांटिक ड्रामा की कहानी दर्शकों के दिमाग को झकझोरने के लिए तैयार है. गुल खान द्वारा निर्मित, श्रृंखला में प्रेरणा लिसा, राजीव सिद्धार्थ, नेहल चुडासमा और उत्कर्ष कोहली प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जहां कुछ दिलचस्प मोड़ और रोमांचक खुलासे आपका इंतजार कर रहे हैं, वहीं आप भी देखना ना भूलें 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' रोज शाम 7.30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!

ट्रेलर दर्शकों को काजल के जीवन से रूबरू कराता है, जो फैशन की ग्लैमरस दुनिया की ओर आकर्षित हो जाती है, लेकिन उसकी जिंदगी में विपरीत मोड़ आ जाता है, क्योंकि उसे नौकरी के पहले दिन ही निकाल दिया जाता है. यहां काजल की भिड़ंत फैशन हाउस के करिश्माई सीईओ अद्वैत सिंघानिया से होती है. दिलचस्प ट्रेलर उनकी पागलपन भरी प्रेम कहानी की झलक देता है, जिसमें नोक-झोंक, जुनून, ड्रामा और सस्पेंस के सभी रंग हैं. एक आकर्षक कथानक के साथ, यह इन दो विपरीत व्यक्तित्वों के बीच एक लड़ाई होगी, त्रुटियों की कॉमेडी की एक श्रृंखला होगी और दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाया जाएगा, यह देखने के लिए कि क्या उन्हें प्यार मिलता है या नहीं?

amazon ott

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने कहा,

"बड़ी हीरोइन बनती है के साथ हम फैशन व्यवसाय की दुनिया में एक और गाथा लेकर आए हैं! अपनी मनमोहक कथा, मजबूत ऑन-स्क्रीन किरदार और सशक्त कहानी के साथ, यह शो युवा दर्शकों के बीच जुड़ाव पैदा करेगा."

director

श्रृंखला के बारे में बात करते हुए, निर्देशक, गुल खान ने साझा किया, 

"बड़ी हीरोइन बनती है के लिए अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ हमारा सहयोग एक मनोरंजक कहानी के साथ एक मनोरंजक नाटक बनाने की दिशा में एक और कदम है. दर्शकों के बीच रोम-कॉम की लोकप्रियता में वृद्धि और मनोरम प्रेम कहानियों की उनकी उच्च मांग के साथ, श्रृंखला एक अप्रत्याशित मोड़ के साथ एक आनंददायक घड़ी होगी. फैशन की दुनिया के ग्लैमर के तहत दो विपरीत व्यक्तित्वों को एक साथ लाते हुए, कहानी उनके भाग्य को उजागर करेगी क्योंकि वे प्यार, प्रसिद्धि और दोष में उलझ जाते हैं."

actor

इसे जोड़ते हुए, राजीव सिद्धार्थ, जिन्होंने इस श्रृंखला में एक अभिन्न भूमिका निभाई, ने अपने विचार साझा किए. उसने कहा, 

"मैं इस तरह के अद्भुत और अच्छी तरह से लिखे गए शो का हिस्सा बनकर उत्साहित महसूस कर रहा हूं. सभी की कड़ी मेहनत के कारण शो का हिस्सा बनना हम सभी के लिए एक जबरदस्त अनुभव रहा है. बड़ी हीरोइन बनती है एक फुल पैकेज की तरह है जिसमें रोमांस, ड्रामा, हंसी, रोमांच और रहस्य का मिश्रण है. मैं एक अग्रणी फैशन हाउस के मालिक अद्वैत का किरदार निभाते हुए नजर आऊंगा, जो सख्त होने के साथ-साथ नरम पक्ष वाला भी माना जाता है. रोमांच और रोमांस को बरकरार रखते हुए, मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को यह शो पसंद आएगा, जिसे हमने बहुत प्यार से बनाया है."

ललित मोहन के साथ गुल खान द्वारा निर्देशित, बड़ी हीरोइन बनती है का सीजन 1, 19 जनवरी से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर विशेष रूप से मुफ्त में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. आप इसे अमेज़न शॉपिंग ऐप, फायर टीवी पर देख सकते हैं या प्लेस्टोर से अमेज़न मिनीटीवी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं.

यहां देखे कॉमेडी सीरीज Badi Heroine Banti Hai का ट्रेलर:

Tags : Badi Heroine Banti Hai | amazon-minitv | comedy series | gul-khan | Prerna Lisa | Rajeev Siddhartha | rajeev-siddhartha | Utkarsh Kohli | amogh-dusad | upcoming romantic comedy series | ott new project | ott-news

READ MORE:

रजनीकांत की फैन फॉलोइंग से खीजे पड़ोसी,जानिए आखिर क्या है पूरा मामला

Maharani 3 Teaser: हुमा क़ुरैशी इस सीज़न में चलाएंगी एक्टिंग का जादू

HanuMan की जबरदस्त सफलता के साथ Teja Sajja पावरहाउस साबित हुए

Kanguva में दिखेगा सूर्या का एक्शन अंदाज

Latest Stories