Kanguva में दिखेगा सूर्या का एक्शन अंदाज

सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म यानी 'कंगुवा' (Kanguva) को लेकर लगातार चर्चों में बने हुए हैं. फिल्म 'कंगुवा' को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच आज फिल्म 'कंगुवा' से सूर्या का दूसरा लुक सामने आया हैं. 

New Update
Kanguva

एंटरटेनमेंट: Kanguva Second Look: कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले सूर्या शिवकुमार (Suriya) का नाम तमिल सुपरस्टार्स की लिस्ट में जरूर शामिल है. वहीं सूर्या शिवकुमार अपनी 42वीं फिल्म यानी 'कंगुवा' (Kanguva) को लेकर लगातार चर्चों में बने हुए हैं. फिल्म 'कंगुवा' को लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस बीच आज फिल्म 'कंगुवा' से सूर्या का दूसरा लुक सामने आया हैं. 

सूर्या ने फैंस को दी पोंगल और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं

आपको बता दें कि पोंगल और मकर संक्रांति के मौके पर सूर्या ने 'कंगुवा' से दूसरा लुक शेयर किया है. इस धमाकेदार पोस्टर में उनके दो अवतार नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सूर्या ने फैंस को पोंगल और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी हैं. वबीं पोस्टर में सूर्या अपने एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को दखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई हैं.

एक्शन अवतार में दिखेंगे सूर्या

kungwa

 

इस फिल्म को सूर्या के करियर की सबसे महंगे प्रोजेक्ट्स में से एक माना जाता है. वहीं हाल  ही में निर्देशक शिवा ने फिल्म को लेकर कहा था कि, “मैंने इस स्क्रिप्ट पर चार साल पहले काम किया था.  वहीं सूर्या के साथ ग्नववेल राजा को स्क्रिप्ट काफी पसंद. सूर्या अपनी इस भूमिका के प्रति ईमानदार थे और इसे निभाने के लिए उनका मेकओवर शारीरिक रूप से कठिन था''. सूर्या के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक दिखाई थी. इसके बाद एक दिलचस्प पोस्टर भी सामने आया जो आपको 'कंगुवा' की रोमांचक दुनिया से परिचित कराता है.

10 भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी फिल्म 'कंगुवा' 

सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'कंगुवा' को मनोरंजन से भरपूर फिल्म बताया गया है. इसकी कहानी 9वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के एक लंबे समय तक फैली हुई है. वहीं सूर्या शिवकुमार की इस फिल्म में दिशा पटानी, योगी बाबू, किंग्सले, कोवई सरला, आनंद राज नजर आएंगे.  'कंगुवा' में बॉबी देओल खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी. यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी समेत 10 भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी.

Kanguva Suriya New Film Kanguva Kanguva Second Look

टॉर्चर टास्क में Abhishek ने विक्की को लेकर दी अंकिता को धमकी

स्टूडेंट ऑफ द ईयर नहीं बल्कि सिद्धार्थ का इस फिल्म से होना था डेब्यू

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Stories