Maharani 3 Teaser: हुमा क़ुरैशी इस सीज़न में चलाएंगी एक्टिंग का जादू

हुमा क़ुरैशी महारानी उर्फ रानी भारती के रूप में वापस आ गई हैं, जिन्होंने अब बारहवीं कक्षा की परीक्षा पास कर ली है. महारानी सीज़न 3 का टीज़र रिलीज़ हो गया है.

New Update
Huma Qureshi

एंटरटेनमेंट : महारानी सीज़न 3 का टीज़र रिलीज़ हो गया है और इसमें वह ज़ोर-ज़ोर से यह घोषणा करती दिख रही हैं: “हम चौथी फेल हैं तो आप सब की नाक में दम कर दीजिए, ग्रेजुएट हो जाएंगे तो का होगा आप सब का.” बस एक स्कूल ड्रॉपआउट, जब मैं ग्रेजुएट बन जाऊंगा तो तुम्हारा क्या होगा).

टीज़र विवरण में लिखा है: “परीक्षा की तैयारी है जारी. फिर आ रही है #महारानी (हम परीक्षा का सामना करने के लिए तैयार हैं क्योंकि महारानी एक बार फिर आ रही हैं)!”

महारानी सीज़न 3 का टीज़र

महारानी का टीज़र अमित सियाल के नवीन कुमार के जेल में एक समारोह में हिंदी में अपने भाषण के दौरान कहने से शुरू होता है, "गांधीजी कहते थे कि किसी को पाप से घृणा करनी चाहिए, पापी से नहीं." "नवीन कुमार जिंदाबाद" के नारों के बीच एक महिला हलवे की प्लेट लेकर अमित सियाल के पास पहुंची. प्रभावित होते हुए, वह अपने साथ आए पुलिस अधिकारी से पूछता है कि क्या मिठाई उसके आगमन के सम्मान में या कैदियों की रिहाई का जश्न मनाने के लिए वितरित की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने उसे सूचित किया कि मिठाई रानी भारती द्वारा वितरित की जा रही है क्योंकि उसने अपनी इंटरमीडिएट परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है. रानी भारती के बारे में सुनकर अमित सियाल प्लेट वापस ट्रे में रख देता है.

इसके बाद टीज़र में रानी भारती को हथकड़ी पहने हुए जेल पहुंचते हुए दिखाया गया है. उसे अपने दुश्मनों को यह चेतावनी देते हुए सुना जा सकता है कि यदि वह स्नातक हो जाएगी तो वह क्या करने में सक्षम होगी.

महारानी के बारे में

महारानी का निर्माण सुभाष कपूर ने किया है और इसका निर्देशन सौरभ भावे ने किया है. सुभाष कपूर ने नंदन सिंह और उमाशंकर सिंह के साथ मिलकर इस शो को लिखा है. इसमें विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह भी हैं.

हुमा ने एक स्कूल ड्रॉपआउट का किरदार निभाया है, जिसकी जिंदगी 360 डिग्री बदल जाती है जब उसके पति और मुख्यमंत्री को जेल भेज दिया जाता है और वह राज्य सरकार की मुखिया बन जाती है. सीज़न 3 में, वह अब अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद वापस आ गई है और स्नातक की पढ़ाई करने की तैयारी कर रही है.

हुमा क़ुरैशी  

Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को मिले कुंभकरण और कैकेयी

स्टूडेंट ऑफ द ईयर नहीं बल्कि सिद्धार्थ का इस फिल्म से होना था डेब्यू

बिग बॉस 17: झगड़े के बीच में विक्की ने अंकिता की कर दी बोलती बंद

Latest Stories