दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं.

New Update
film Chamkila

ओटीटी: Chamkila Release Date Out: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' (Chamkila) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की कहानी 1980 के दशक के पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) के जीवन पर आधारित है. जिनकी साल 1988 में हत्या कर दी गई थी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं. इस बीच अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म चमकीला

आपको बता दें कि इम्तियाज अली की फिल्म में दिलजीत चमकीला के किरदार में नजर आएंगे, जबकि परिणीति चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाएंगी. अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. 'चमकीला' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 'चमकीला' का प्रीमियर 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बताते हुए लिखा, "माहौल तब बनता था जब वह साज को छेड़ते थे, चमकीला का अंदाज ही कुछ ऐसा था". वहीं इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया हैं. 

फिल्म में सिंगिंग करती नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा 

इससे पहले एक इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने फिल्म करने के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने साझा किया, “मेरे द्वारा यह फिल्म करने का एक मुख्य कारण यह था कि मुझे इसके लिए लगभग 15 गाने गाने को मिल रहे थे. इस फिल्म के दौरान मेरे सह-कलाकार दिलजीत ने मुझे गाते हुए सुना और मुझसे लाइव प्रदर्शन करने के लिए कहा. मेरे आसपास हर कोई मेरे दिमाग में लगातार यह विचार रखता था कि मैं मंच पर हो सकती हूं. बता दें दिलजीत और परिणीति दोनों ने कुछ गानों में अपनी आवाज दी है. पहली बार, फिल्म स्थानों पर की गई लाइव संगीत रिकॉर्डिंग दिखाएगी, जिसमें हर पल की कच्चीपन और उत्साह को दर्शाया जाएगा क्योंकि दिलजीत और परिणीति अखाड़ों में लाइव गाते हैं.

विवादों में रही थी इम्तियाज अली की फिल्म चमकीला  

Diljit Dosanjh Wraps Up Imtiaz Alis Chamkila Shoot, Shares Post | Movies  News | Zee News

Chamkila Teaser: परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए  क्या है खास | diljit dosanjh and parineeti chopra film chamkila teaser out  | HerZindagi

आपको बता दें कि डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' के टाइटल को लेकर काफी विवाद हुआ था. आपको बता दें कि सिविल जज हरसिमरनजीत सिंह की कोर्ट ने 21 मार्च को फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी थी.

Read More-

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

RRR में Ajay Devgan ने कैमियो रोल के लिए चार्ज किए करोड़ों रुपये

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

 

Latest Stories