Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

ताजा खबर: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्मी दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं. इस बीच शाहिद कपूर ने शेयर किया कि उन्होंने 2006 की हिट फिल्म 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) ठुकरा दी थी और उन्हें इसका अफसोस है.

New Update
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor

ताजा खबर: Shahid Kapoor On Rang De Basanti: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने फिल्मी दुनिया में अपना अलग मुकाम हासिल कर लिया हैं. वहीं शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में ठुकराईं और कई बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं. इस बीच शाहिद कपूर ने शेयर किया कि उन्होंने 2006 की हिट फिल्म 'रंग दे बसंती' (Rang De Basanti) ठुकरा दी थी और उन्हें इसका अफसोस है. बता दें फिल्म 'रंग दे बसंती'  26 जनवरी 2006 को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं. जिसमें आमिर खान, सिद्धार्थ नारायण, सोहा अली खान, कुणाल कपूर, माधवन, शरमन जोशी, अतुल कुलकर्णी और ब्रिटिश अभिनेत्री एलिस पैटनकलाकारों में मुखअय भूमिका में नजर आए. 

जब शाहिद कपूर के हाथ से निकली रंग दे बसंती 

Shahid Kapoor on why he quit smoking: 'Would hide from my...' - India Today

दरअसल, नेहा धूपिया के टॉक शो, बीएफएफ विद वोग में एक उपस्थिति के दौरान, शाहिद कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 2006 की फिल्म रंग दे बसंती को क्यों ठुकरा दिया था. उन्होंने बताया कि उन्हें करण सिंघानिया की भूमिका की ऑफर की गई थी, जिसे अंततः सिद्धार्थ ने निभाया.शाहिद क पूर ने फिल्म को ठुकरा देने की वजह बताते हुए कहा, ''मुझे फिल्म न करने का अफसोस है. वे चाहते थे कि मैं सिद्धार्थ की भूमिका निभाऊं. मैं स्क्रिप्ट पढ़ते समय काफी रोया भी था और मुझे यह बहुत पसंद आई, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं इसके लिए समय नहीं निकाल सका''.

Rang De Basanti (2006) - IMDb

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer out Shahid Kapoor and Kriti Sanon  film Amazing trailer | Jansatta

एक्टर के  वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में कृति सेनन के साथ तेरी बातों में उलझा जिया की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आए. यही नहीं फिल्म में जान्हवी कपूर की भी कैमियो भूमिका है. 

Read More-

90 के दशक में अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्ख़ियों में छाई रही Pooja Bhatt

Death Anniversary: श्रीदेवी को बहुत से लोग रट्टू तोता कहकर बुलाते थे

Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

 

Latest Stories