RRR में Ajay Devgan ने कैमियो रोल के लिए चार्ज किए करोड़ों रुपये

आरआरआर में अजय देवगन ने राम चरण के भाई का किरदार निभाया था. फिल्म की रिलीज के दो साल पूरे होने पर यह दावा किया गया है कि अजय देवगन ने अपने कैमियो के लिए करोड़ो रुपये चार्ज किए हैं.

New Update
Ajay Devgan

Ajay Devgan

ताजा खबर: Ajay Devgan: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को रिलीज़ हुए दो साल हो गए हैं. इस फिल्म ने न केवल भारत में रिकॉर्ड तोड़े, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी. वहीं आरआरआर में अजय देवगन ने राम चरण के भाई का किरदार निभाया था. फिल्म की रिलीज के दो साल पूरे होने पर यह दावा किया गया है कि अजय देवगन ने अपने कैमियो के लिए करोड़ो रुपये चार्ज किए हैं.

अजय देवगन ने कैमियो करने के लिए इतने करोड़ रुपये

आपको बता दें कि अजय देवगन ने आरआरआर में कैमियो के लिए भारी रकम चार्ज की थी. वहीं गेट्ससिनेमा ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए बताया अजय देवगन ने इस भूमिका के लिए 35 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. उन्होंने पोस्ट किया, “#अजय देवगन को #आरआरआर में 8 मिनट की भूमिका के लिए 35 करोड़ का पारिश्रमिक मिलता है.” हालांकि, एसएस राजामौली और अजय देवगन ने अभी तक दावों पर ध्यान नहीं दिया है.

शैतान में नजर आएगे अजय देवगन

फिलहाल अजय देवगन ज्योतिका और आर माधवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म शैतान के प्रमोशन में बिजी हैं. यह हॉरर फिल्म एक गुजराती फिल्म वश का रीमेक है. ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसे सोशल मीडिया पर दर्शकों से पॉजिटिव समीक्षा मिली. यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इसके अलावा अजय देवगन फिल्म मैदान में नजर आएंगे. 

Read More-

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

Death Anniversary: श्रीदेवी को बहुत से लोग रट्टू तोता कहकर बुलाते थे

Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

Latest Stories