झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

'झलक दिखला जा 11' के सभी फाइनलिस्टों में से वाइल्ड कार्ड एंट्री मनीषा रानी (Manisha Rani) शो की सबसे स्ट्रॉग कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. यहीं नहीं शो के ग्रैंड फिनाले से पहले मनीषा रानी मुंबई के दादर में सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंची हैं. 

New Update
Manisha Rani

Manisha Rani

ताजा खबर: Manisha Rani Visits Siddhivinayak Temple: पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) अपने आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है. 'झलक दिखला जा 11' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन बचे हैं, जिसके लिए टॉप 5 कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. सभी फाइनलिस्टों में से वाइल्ड कार्ड एंट्री मनीषा रानी (Manisha Rani) शो की सबसे स्ट्रॉग कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. यहीं नहीं शो के ग्रैंड फिनाले से पहले मनीषा रानी मुंबई के दादर में सिद्धिविनायक मंदिर में पहुंची हैं. 

मनीषा रानी ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

आपको बता दें सोशल मीडिया पर मनीषा रानी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह मुंबई के दादर में सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं. यहीं नहीं अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनीषा रानी ने मंदिर दर्शन की तस्वीरें शेयरकीं, जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, “भगवान जी, आपके आशीर्वाद के बिना तो हर काम अधूरा है, और अब जीत कर ही आएं, आशीर्वाद दीजिए”.मंदिर दर्शन के दौरान मनीषा रानी ने लैवेंडर कलर का आउटफिट पहना हुआ था. वहीं मीडिया से बात करते हुए मनीषा ने सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और उनसे अपने लिए वोट करने का आग्रह भी किया.

टॉप 5 की कंटेस्टेंट्स से बाहर हुए शिव ठाकरे

jhalak dikhhla jaa 11 shiv thakare eliminate from the show see the top 5  list-Jhalak Dikhhla Jaa 11: फिनाले के करीब पहुंचकर टूटा Shiv Thakare का  विनर बनने का सपना, देखें टॉप

बता दें 'झलक दिखला जा 11' में इस समय 6 कंटेस्टेंट्स में शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, श्रीराम चंद्रा, शिव ठाकरे और अद्रिजा सिन्हा के नाम शामिल हैं. वहीं कहा जा रहा हैं.  वहीं अब खबरें आ रही हैं शिव ठाकरे ग्रैंड फिनाले से पहले ही बाहर हो गए हैं. शो में अब तक शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी सबसे मजबूत दावेदार बनकर उभरे हैं और उन्हें फैन्स का भरपूर समर्थन मिला है. शो के मेकर्स ग्रैंड फिनाले एपिसोड को सितारों से भरपूर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Read More-

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं Jaya Bachchan, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

 

 

Latest Stories