Disney+Hotstar बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड को Baahubali की टीम के साथ लाया

नगर में ढिंढोरा पिटवा दो, क्‍योंकि आपके शहर में आ गई है बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की टीम. आज डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने हैदराबाद के एएमबी सिनेमास में अपनी आगामी एनिमेटेड सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की दुनिया से पर्दा हटाया...

New Update
Baahubali Crown of Blood
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नगर में ढिंढोरा पिटवा दो, क्‍योंकि आपके शहर में आ गई है बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की टीम. आज डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने हैदराबाद के एएमबी सिनेमास में अपनी आगामी एनिमेटेड सीरीज बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की दुनिया से पर्दा हटाया. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की पूरी टीम वहाँ मौजूद थी. आगामी एनिमेटेड सीरीज आपको साम्राज्‍यों की टक्‍कर के राजसी सफर पर ले जाती है. इसमें बाहुबली और भल्‍लालदेव सबसे बड़े खतरे से माहिष्‍मती जैसे महान साम्राज्‍य और उसकी राजगद्दी को बचाने के लिये मिल जाते हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर हैं ग्राफिक इंडिया और आर्का मीडियावर्क्‍स प्रोडक्‍शन प्रा. लि. तथा दूरदर्शी फिल्‍मकार एस.एस. राजामौली, शरद देवराजन और शोबु यार्लागड्डा. इसका निर्देशन जीवन जे. कांग और नवीन जॉन ने किया है और यह 17 मई, 2024 से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी.

Gaurav Banerjee, Head - Content, Disney+ Hotstar & HSM Entertainment Network, Disney Star

इवेंट में मौजूद गौरव बैनर्जी, हेड- कंटेन्‍ट, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार एंड एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज्‍़नी स्‍टार ने कहा,

"डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार में हम हमेशा ऐसी कहानियाँ लाने पर यकीन रखते हैं, जो देशभर के लोगों को पसंद आएं. और बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड के साथ हमारा मकसद एनिमेशन को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाना है. महान फिल्‍मकार एस.एस. राजामौली के साथ काम करना और ग्राफिक इंडिया के साथ हमारी लंबी भागीदारी उसी दिशा में एक कदम है. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड हर किसी के लिये है. चाहे आप बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक हों या इसका पहली बार अनुभव करने जा रहे हों. यह सभी को पसंद आने वाला है."

Creator of the world of Baahubali, S.S. Rajamouli

इवेंट में मौजूद, बाहुबली की दुनिया को बनाने वाले एस.एस. राजामौली ने कहा,

"हैदराबाद की मेरे दिल में एक खास जगह है. बाहुबली फ्रैंचाइज़ी इसी शहर में बना था. 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड' के साथ बाहुबली की कहानी के नये अध्‍याय से पर्दा हटाने के लिये हैदराबाद आकर बेहतरीन लग रहा है. ग्राफिक इंडिया, आर्का मीडियावर्क्‍स और डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ मिलकर काम करने का अनुभव शानदार था. भारत में पुराना एनिमेशन लाने के लिये उनका जुनून और समर्पण प्रेरक था. साथ मिलकर हमने ऐसी कहानी बुनी है, जो न सिर्फ बाहुबली की दुनिया का विस्‍तार करती है, बल्कि अपने भव्‍य एनिमेशन, भावनात्‍मक गहराई और पेचीदा किरदारों से दर्शकों को भी लुभाएगी. साम्राज्‍यों की टक्‍कर देखने के लिये तैयार हो जाइये, क्‍योंकि माहिष्‍मती के महान योद्धा डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड में अपनी मातृभूमि को बचाने के लिये एकजुट होंगे."

uyi

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड के सह-रचनाकर, लेखक एवं निर्माता शरद देवराजन ने कहा,

"बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड को बनाना ग्राफिक इंडिया में हम सभी के लिये एक बेहतरीन सफर रहा. जब हमने यह प्रोजेक्‍ट शुरू किया था, तब हम जानते थे कि हमारे ऊपर एक बड़ी जिम्‍मेदारी है. हमें ऐसी एनिमेटेड सीरीज बनानी थी, जो बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की विरासत के मुताबिक हो. एस.एस. राजामौली जैसे दूरदर्शी फिल्‍मकार के साथ काम करना सम्‍मान की बात थी. उनकी प्रेरणा और सहयोग से हमने लगातार काम किया और ऐसी कहानी बना दी, जो फिल्‍मों के शौकीन लोगों को बाहुबली की दुनिया गहराई से दिखाएगी. इसमें माहिष्‍मती की अनकही कहानियाँ और छुपे रहस्‍य होंगे. आकर्षक एनिमेटेड दृश्‍यों, पेचीदा किरदारों और दिलचस्‍प कहानियों के साथ, बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड भारतीय एनिमेशन के परिदृश्‍य को बदलने के लिये तैयार है. हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर दर्शक  इसका अनुभव लें."

Sharad Kelkar

बाहुबली की आवाज़ बने एक्‍टर शरद केलकर ने कहा,  

"मैंने कई किरदारों को अपनी आवाज़ दी है, लेकिन बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड की मेरे दिल में एक खास जगह है. मैं इस फ्रैंचाइज़ी के साथ लंबे वक्‍त से जुड़ा हूँ. बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड इस फ्रैंचाइज़ी को प्रशंसकों और नये दर्शकों के लिये नई ऊँचाई देती है. इस किरदार को अपनी आवाज़ देना मेरे लिये किसी सपने के जैसा रहा. मुझे लगा कि मैं एक नई दुनिया में कदम रख रहा हूँ, जो पहले किसी ने नहीं देखी. इस मई डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर दर्शक यह सीरीज देखें, इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है!"

ओ९इउ

Baahubali Crown of Blood

Baahubali Crown of Blood

बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्‍लड के साथ बाहुबली की विरासत का नया अध्‍याय देखने की तैयारी कर लीजिये, स्‍ट्रीमिंग 17 मई, 2024 से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर

Read More:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हटाई अपनी शादी की तस्वीरें?

अदिति राव ने खुलासा किया कि कैसे रॉकस्टार में उनका रोल काटा गया

शरद केलकर ने बाहुबली की आवाज बनने का अनुभव शेयर किया

अनुपम ने रत्ना की 'एक्टिंग इंस्टीट्यूट दुकान' वाले बयान पर कही ये बात

Latest Stories