Scam 2010: हंसल मेहता ने किया 'स्कैम' के तीसरे सीजन का एलान

हंसल मेहता (Hansal Mehta) की वेब सीरीज 'स्कैम 2003' और 'स्कैम 2003' को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला. वहीं स्कैम' के दो सफल सीजन के बाद अब हंसल मेहता ने इस फ्रैंचाइजी के तीसरे भाग का एलान कर दिया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Scam 2010: The Subrata Roy Saga

Scam 2010: The Subrata Roy Saga

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Scam 2010: The Subrata Roy Saga: हंसल मेहता (Hansal Mehta) की वेब सीरीज 'स्कैम 2003' और 'स्कैम 2003' को दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिला. वहीं स्कैम' के दो सफल सीजन के बाद अब हंसल मेहता ने इस फ्रैंचाइजी के तीसरे भाग का एलान कर दिया है. इसके साथ-साथ उन्होंने वेब सीरीज के टाइटल से पर्दा उठाते हुए सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर भी शेयर किया हैं.

वेब सीरीज के टाइटल से उठा पर्दा

आपको बता दें हंसल मेहता ने आज 16 मई 2024 को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए वेव सीरीज का मोशन पोस्टर शेयर किया हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "Sc3m वापस आ गया है! स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा, जल्द ही @sonylivindia #Scam2010OnSonyLIV पर आ रहा है". मोशन पोस्टर में एक शख्स स्टेज पर खड़ा नजर आ रहा है और उसके सामने हजारों लोग हैं. फिलहाल 'स्कैम 2010' की कास्टिंग का खुलासा नहीं किया गया है. इस पोस्टर के शेयर करते ही फैंस  के बीच उत्साह और बढ़ गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए   लिखा, “घोटाला जारी है,” दूसरे ने लिखा, “रोंगटे खड़े हो गए”.

वेब सीरीज को लेकर एक्साइटेड हैं हंसल मेहता

Entertainment: डायरेक्टर हंसल मेहता ने 'द बकिंघम मर्डर' के बारे में किए कई  रोचक खुलासे, करीना के बाद सैफ के साथ काम करने का है इंतजार! - Director Hansal  Mehta ...

शो रनर और निर्देशक हंसल मेहता ने स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा के बारे में बात करते हुए कहा, "स्कैम मेरे लिए सिर्फ एक फ्रैंचाइज नहीं है. यह हमारे समय का इतिहास है. मैं इस बड़ी कहानी को जीवंत करने के लिए अप्लॉज और सोनी लिव के साथ फिर से सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं".

वित्तीय घोटालों पर आधारित होगी वेब सीरीज

Scam 2010- The Subrata Roy Saga: 'स्कैम' के तीसरे पार्ट का टीजर रिलीज

'स्कैम 2010: द सुब्रत रॉय सागा' टाइटल से नई किस्त भारत के सबसे कुख्यात वित्तीय घोटालों में से एक पर आधारित होगी. यह शो तमाल बंद्योपाध्याय की पुस्तक "सहारा: द अनटोल्ड स्टोरी" पर आधारित है और इसे प्रशंसित निर्देशक हंसल मेहता ने निर्देशित किया है. इसे स्टूडियो नेक्स्ट के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है. वहीं स्कैम2010, एक अलग पहचान रखने वाले बिजनेसमैन सुब्रत रॉय की धूल से हीरे तक की कहानी है. 2000 के दशक की शुरुआत में, रॉय चिट-फंड हेराफेरी से लेकर फर्जी निवेशकों तक के आरोपों के भंवर में फंस गए, जिसके चलते आखिरकार 2014 में उनकी गिरफ़्तारी हुई. सरकारी अधिकारियों के पास अभी भी लगभग 25,000 करोड़ रुपये बिना दावे के पड़े हैं. इस घोटाले के नतीजे आज भी गूंज रहे हैं.

Read More:

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

Latest Stories