इन 5 करणों की वजह से जरुर देखे Hustlers Jugaad ka Khel

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपनी अग्रणी सामग्री लाइब्रेरी के साथ धूम मचा रही है. स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में एक विस्मयकारी उद्यमशीलता नाटक- Hustlers: Jugaad ka Khel जारी किया है.

New Update
Hustlers

अमेज़ॅन मिनीटीवी - अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा, अपनी अग्रणी सामग्री लाइब्रेरी के साथ धूम मचा रही है. स्ट्रीमिंग सेवा ने हाल ही में एक विस्मयकारी उद्यमशीलता नाटक- Hustlers: Jugaad ka Khel जारी किया है. कहानी शर्मा परिवार की काली भेड़, संजय की यात्रा का वर्णन करती है. घर में लगातार तुलनाओं और प्रतिस्पर्धा के साथ बड़े हुए संजय को हमेशा 'मनोज का भाई' कहा जाता है. लगातार कड़ी मेहनत के बाद, उन्होंने प्रतिष्ठित भारतीय इंजीनियरिंग संस्थान (IIE) बॉम्बे में एक स्थान हासिल किया. अंततः, वह देश में एक उल्लेखनीय व्यक्ति बन जाता है और क्लासिक "Hustlers" दृष्टिकोण का प्रदर्शन करते हुए स्टार्टअप क्षेत्र में विघटनकर्ता के रूप में उत्कृष्टता प्राप्त करता है. यहां 5 कारण बताए गए हैं कि आपको Hustlers - Jugaad ka Khel क्यों देखना चाहिए.

Hustlers

विचारोत्तेजक कहानी:

शो में संजय शर्मा को 2010 में मुंबई में स्टार्टअप बूम के दौर से गुजरते हुए दिखाया गया है. एक साधारण परिवार का एक विनम्र लड़का, संजय राजस्थान में कोटा के पास एक छोटे से गाँव में बड़ा हुआ. एक ठेठ तेज़-तर्रार लेकिन स्ट्रीट-स्मार्ट लड़का, संजय औसत से अधिक बुद्धिमान है, लेकिन एक बैकबेंचर भी है. भारत के सबसे बड़े स्टार्ट-अप विघटनकर्ताओं में से एक की आने वाली कहानी देश के युवाओं और अपने भीतर रोशनी की तलाश करने वाले हर किसी के मन में आग जलाने के लिए बाध्य है.

Hustlers

हर घर में संघर्ष की कहानी:

भारतीय परिवार व्यवस्था में, संजय उस दलित व्यक्ति का प्रतीक है जिसे दर्शक पहचान सकते हैं. नायक वह व्यक्ति है, जो साथियों के दबाव और माता-पिता के अपमान का सामना करने के बावजूद शीर्ष पर पहुंचने के लिए संघर्ष करता है. कई लोगों की जिंदगी में संजय जैसा दोस्त होता है. यह शो संजय जैसे लोगों के अद्भुत कौशल पर प्रकाश डालता है.

Hustlers

कुशल कलाकारों की टुकड़ी:

अपने वास्तविक प्रदर्शन के साथ, विशाल वशिष्ठ संजय शर्मा के प्रामाणिक चरित्र को स्क्रीन पर लाते हैं. अभिनेता को संजय शर्मा की भूमिका को सहजता और एक प्रो-स्तरीय कौशल सेट के साथ निभाते हुए देखा जाता है, जो उनके चरित्र के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है. दूसरी ओर, समीर कोचर, उनके साथ सह-कलाकार मिहिर जैन के चरित्र की सूक्ष्म प्रकृति को बखूबी दर्शाते हैं. दर्शक उनके गहन प्रदर्शन से बहुत प्रभावित होंगे, तीव्र भावनाओं का अनुभव करेंगे और उनमें अपने सपनों को पूरा करने की भूख पैदा होगी.

Hustlers

सच्ची कहानियों से प्रेरित:

यह श्रृंखला भारत के कुछ सबसे सफल स्टार्ट-अप की वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है. एक बड़ा विचार विकसित करने, कॉफ़ी शॉप में उद्यम निवेशकों को मनाने और परिसरों में भाईचारा और संभावित साझेदार ढूंढने में समस्याएं हैं. श्रृंखला उन स्थितियों और कहानियों को फिर से प्रस्तुत करती है जिनके बारे में ग्राहकों ने स्टार्टअप परिवेश में सुना है, चाहे परिसर में या बोर्डरूम में.

Hustlers

यह निःशुल्क है:

इस मनमोहक कहानी का आनंद लें और एक अभूतपूर्व स्टार्ट-अप डिसरप्टर के साथ मुफ़्त में भावनाओं की एक श्रृंखला का अनुभव करें. सदस्यता के आधार पर इस उद्यमशीलता नाटक को देखने के लिए कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है. यह अमेज़न शॉपिंग ऐप और प्ले स्टोर में अमेज़न मिनीटीवी और फायर टीवी पर मुफ्त स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

विशाल वशिष्ठ, अंजलि बरोट, महर्षि दवे, अनुराग अरोड़ा और समीर कोचर की प्रमुख भूमिकाओं में, Hustlers: Jugaad ka Khel अमेज़ॅन मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर उपलब्ध है.

Tags : Hustlers – Jugaad ka Khel | Amazon miniTV | amazon-minitv-series Amazon miniTV Series | Hustlers- Jugaad Ka Khel 

READ MORE:

Ayesha Khan Bigg Boss 17 के विनर के रूप में अंकिता को देखना चाहती है

सुभाष घई की तरकीब से दुश्मन दिलीप और राजकुमार आए थे इस फिल्म में साथ

पीएम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्यों छलके रामायण की सीता के आंसू

सोनू सूद ने अपनी माँ के नाम पर खोला सरोज सेरेनिटी वृद्धाश्रम

Latest Stories