Ayesha Khan Bigg Boss 17 के विनर के रूप में अंकिता को देखना चाहती है

मुनव्वर फारुखी के रिश्ते का खुलासा करने से चर्चा में आयीं आयशा खान जिन्होंने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. अब फाइनल से पहले वो बिग बॉस के घर से बाहर हो चूंकि हैं तो आइये आपको बताते हैं कि आयशा का क्या कहना है.

New Update
Ayesha ankita

मुनव्वर फारुखी के रिश्ते का खुलासा करने से चर्चा में आयीं आयशा खान जिन्होंने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. अब फाइनल से पहले वो बिग बॉस के घर से बाहर हो चूंकि हैं तो आइये आपको बताते हैं कि आयशा का क्या कहना है.

आप लाइव ऑडियंस के वोट के थ्रू बाहर आयीं हैं तो आपको क्या लगता है आपकी जगह किसको बाहर होना चाहिए था?

जो चार लोग नॉमिनेटेड थे उनमे से मुझे ऐसा लगा था कि वोट के बेसिस पर शायद विक्की बाहर निकलेंगे पर दुर्भाग्यवश मै बाहर हो गयी.

आपके घर में जाने का असल मोटिव क्या था? क्या आप मुनव्वर के बाहर आने का इंतज़ार नहीं कर सकती थीं?

इस बारे में मैंने शो पर भी बात की थी और मुनव्वर ने इस बात को स्वीकार किया है कि अगर ये बात उसके घर के बाहर आने के बाद होती तो इसके बारे में कोई बात नहीं करता. मै चीटिंग को नॉर्मलाइज नहीं होने देना चाहती हूँ जो आज हमारी सोसाइटी में बहुत ज्यादा फैल चूका है और इसलिए मैंने अपना स्टैंड लिया.

घर में आपकी एंट्री के बाद आप चुप रहीं लेकिन जैसे हीं आप नॉमिनेट हुई आपने मुनव्वर को लेकर बहुत कुछ बताया, तो आप इतने दिनों तक घर में चुप क्यों थीं?

मैंने शुरुआत में हीं आर्काइव रूम में उनको बोला था कि अगर आप मुझे लेकर कुछ भी झूठ बोलेंगे तो मै बाहर सारे प्रूफ देकर आयीं हूँ. अगर मेरा गेम स्लो होने की बात है तो हाँ मुझे इस बात का अफ़सोस है कि काश मै उस इमोशनल स्टेट में नही गयी होती तो आज मै एक कंटेस्टेंट के तौर पर अच्छा कर पाती. मेरे बोलने का कारण नॉमिनेशन नहीं था बल्कि मुझे नॉमिनेट करने के लिए जिस वजह का उन्होंने इस्तेमाल किया वो था. उन्होंने मुझसे कहा था कि मै अपनी पर्सनल चीजों को अलग रख कर अपने गेम पर फोकस करूँ लेकिन उन्होंने मुझे नॉमिनेट करने के लिए पर्सनल रीज़न का हीं इस्तेमाल किया. मुझे नॉमिनेशन से कोई प्रॉब्लम नहीं थी क्योंकि वैसे भी पूरा घर मुझे नॉमिनेट करने के पीछे पड़ा हुआ था.

 bigg boss 17

जब आपने एक पॉडकास्ट में ये कहा कि आपके और मुनव्वर के रिश्ते और ब्रेकअप को लेकर मीडिया में काफी बात हो रही है, लेकिन तब तक मीडिया में ऐसी कोई बात नहीं हो रही थी. तो इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

मै तो उसी दिन एक विडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली थी जिस दिन मुझे इनसब चीजों के बारे में पता चला क्योंकि मुझे कोई दिक्कत नहीं है अगर कोई मेरे साथ गलत करता है और अपने पब्लिक इमेज का गलत इस्तेमाल कर रहा है उसके खिलाफ बोलने में. अगर मै पॉडकास्ट की बात करूँ तो उसमें मैंने किसी का नाम नहीं लिया है और मेरे एक जूनियर के साथ बहुत हीं फन पॉडकास्ट था. वो पॉडकास्ट मैंने ये सोच कर नहीं किया था कि यही मेरे बिग बॉस में जाने का रास्ता है.

नाजिला ने कहा था कि वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में नेशनल टेलीविज़न पर नहीं बोलना चाहती हैं लेकिन जब उन्होंने आपको सबकुछ बताया तब आपने वो बात नेशनल टेलीविज़न पर की, इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

भावनाओं के बहाव में मैंने शायद ज्यादा बोल दिया था और मुझे उस बात का अफ़सोस है लेकिन मैंने जो कुछ बोला वो सब सच था. मैंने कुछ भी झूठ नहीं बोला है और मुझे इस बात पर गर्व है.

आपने जबसे मुनव्वर को एक्सपोज किया है तबसे मुनव्वर के फैंस और उनकी पी.आर टीम आपको ट्रोल कर रही है तो आप इस त्रोल्लिंग को किस तरह से लेती हैं?

मुझे बस इस बात से फर्क पड़ता है कि रियल और सेंसटिव लोग इस बारे में क्या सोचते हैं. अगर हम किसी के फैन होते हैं तो हम थोड़े समय के लिए ये भूल जाते हैं कि क्या सही है और क्या गलत है. अगर मै भी किसी की फैन होती है और कोई उसके बारे में गलत कहता तो मुझे भी खराब लगता और इसलिए मै उस प्यार को समझती हूँ. जब आप इस इंडस्ट्री का हिस्सा होते हैं तो आप ट्रोल होते रहते हैं.

 bigg boss 17

जिस तरह से अंजली ने भी मुनव्वर के खिलाफ बोला है, क्या आपको लगता है बाकी लड़कियों को भी बाहर आकर इसके बारे में बोलना चाहिए?

हाँ, मुझे लगता है कि अगर किसी के साथ भी गलत हुआ है तो उनको उस चीज के खिलाफ बोलना चाहिए.

ये देखा गया है कि वैसे तो आपका रिश्ता मुनव्वर के साथ सही रहता था लेकिन जैसे हीं नॉमिनेशन का समय आता था वैसे हीं आप मुनव्वर से लड़ने लग जाती थी. इसके बारे में आप क्या कहना चाहेंगी?

अगर मुझे गेम का इतना हीं क्रेज होता और अगर मुझे नॉमिनेशन से इतना हीं फर्क पड़ता तो जो लास्ट के दस दिनों में मेरे बाकी घरवालों से रिश्ते खराब हुए वो मै नहीं करती और मै भावनाओं में नहीं बहती.

क्या आपने बिग बॉस में आने का प्लान किया था क्योंकि मुनव्वर और आपके बीच ऐसी बातें सुनी गयी हैं जहाँ आपको परफेक्ट बिग बॉस मटेरियल कहा गया है तो क्या आपने यही सोच कर एंट्री ली थी?

अगर किसी को लगता है कि मै बिग बॉस मटेरियल हूँ तो मै उसको कॉम्प्लीमेंट की तरह लेना चाहूंगी.

 bigg boss

विक्की ने आपको गलत तरीके से टच किया था लेकिन आपको उसको लेकर कोई स्टैंड नहीं लिया?

ये तो सबको पता है कि मै वोकल हूँ. मेरे साथ अगर कुछ भी गलत होगा तो मै उसके खिलाफ जरुर बोलूंगी लेकिन मुझे विक्की भैया के टच को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं लगा, अगर ऐसा कुछ होता तो मै उस चीज को लेकर जरुर बोलती.

शो के बाद क्या आप मुनव्वर और नाजिला के साथ बैठ कर बातें डिस्कस करना पसंद करेंगी या उसको अवॉयड करना? और अभी आपका मुनव्वर के साथ रिलेशनशिप स्टेटस क्या है?

हम दोनों इस बात को लेकर बहुत क्लियर हैं कि हमें एक दुसरे के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना है. अगर नाजिला की बात करें तो मै उसको अवॉयड करना पसंद करुँगी क्योंकि उन्होंने पहले भी कहा है कि वो इस चीज को लेकर डिस्कस नहीं करना चाहेंगी, तो मै इस बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहती हूँ. मुझे नहीं लगता है कि ऐसा कुछ है जहाँ हम दोनों को साथ बैठ कर कुछ भी डिस्कस करने की जरुरत है.

ऐसा कहा जा रहा है कि नाजिला मुनव्वर के बच्चों को हैंडल नहीं कर पा राहीन थीं और वो उनको बोर्डिंग स्कूल में भेजना चाहती थीं. और खबर ये भी है कि आप मुनव्वर को उनके बच्चों के साथ एक्सेप्ट करने के लिए तैयार थीं. तो क्या ये सच है?

अगर मै पहले सवाल का जवाब दूँ तो वो स्टेटमेंट मुनव्वर ने दिया है तो उसका सपष्टीकरण भी मुनव्वर हीं करेंगे. और मुझे इस बात से कोई दिक्कत नहीं है अगर किसी इन्सान का पहले से बच्चा है. मुझे अगर कोई इन्सान पसंद है तो मुझे उनसे जुड़ी चीजें अफेक्ट नहीं करती हैं.

munavar

आपने शो के दौरान कहा था कि मुनव्वर किसी को शादी का रिश्ता भेज कर आयें हैं, तो क्या आप बता सकती हैं कि वो कौन हैं? और आपने कहा था कि उन्होंने आपको भी शादी के लिए इशारा किया था, तो इस बारे में आपका क्या कहना है?

हाँ, वो चीज उन्होंने शो पर भी एक्सेप्ट किया है. शो पर भी और शो से पहले भी उन्होंने मुझसे शादी वाली बात की थी. अगर बात रही उस लड़की के नाम लेने की तो अगर मुझे नाम लेना होता तो मै शो पर हीं नाम ले लेती लेकिन मै किसी का नाम उजागर नहीं करना चाहती हूँ.

जिस तरह से मुनव्वर का कई लड़कियों के साथ रिश्ता रहा है, तो अगर वो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीत जाते हैं तो क्या आपको लगता है कि इससे सोसाइटी में सही मैसेज जायेगा. इसके बारे में आपका क्या कहना है?

मैं उनको एक विनर के तौर पर नहीं देखती हूँ. ये एक रियलिटी शो है और ये सबने देखा है किस तरह से उन्होंने हर चीज पर पर्दा डाला है. अगर वो ये ट्रॉफी जीत जाते हैं तो इससे सोसाइटी को अच्छा मैसेज नहीं जायेगा.

आपके हिसाब से किसे बिग बॉस 17 का विनर होना चाहिए?

अभिषेक या अंकिता जी जो भी जीत जाये, दोनों हीं मेरे दिल के बहुत करीब हैं.

 

Tags : ayesha-khan | Ayesha Khan interview | Ayesha Khan big boss 17

READ MORE:

Amitabh Bachchan को आई राम मंदिर की याद, कहा 'समय आ गया है...'

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

राम मंदिर समारोह के लिए आलिया की साड़ी में लगी थी 100 घंटे की मेहनत

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फाइटर यूएई को छोड़कर इन देशों में हुई बैन

Latest Stories