सोनू सूद ने अपनी माँ के नाम पर खोला सरोज सेरेनिटी वृद्धाश्रम

एक्टर और परोपकारी सोनू सूद ने, द सूद फाउंडेशन के माध्यम से, एक सार्थक परियोजना शुरू की है - एक विशेष वृद्धावस्था जीवन जिसका नाम उनकी मां सरोज सूद के नाम पर रखा गया है. 

New Update
sonu-sood

ताजा खबर : एक्टर सोनू सूद ने, द सूद फाउंडेशन के माध्यम से, एक सार्थक परियोजना शुरू की है - एक विशेष वृद्धावस्था जीवन जिसका नाम उनकी मां सरोज सूद के नाम पर रखा गया है. यह परियोजना सिर्फ एक इमारत से कहीं अधिक है; यह माताओं को श्रद्धांजलि है और बच्चों और माता-पिता के बीच मजबूत बंधन है. 

सोनू सूद ने उठाया एक सार्थक कदम 

अपने धर्मार्थ कार्यों के लिए जाने जाने वाले सोनू सूद इस देखभाल पहल के माध्यम से बुजुर्गों के प्रति अपना समर्पण बढ़ाते हैं. सरोज सेरेनिटी का लक्ष्य उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक आरामदायक वातावरण प्रदान करना है जिनके बच्चे विभिन्न कारणों से उनके साथ नहीं रह सकते हैं, जहां वे शान से और सम्मान और प्यार के साथ बड़े हो सकें.

सोनू सूद ने अपनी मां को जन्मदिन पर याद कर लिखा इमोशनल नोट, पोस्ट पढ़कर  भावुक हुए फैंस | Sonu Sood remember his mother Saroj sood on her birth  anniversary – News18 हिंदी
यह हार्दिक प्रयास मानवता की सेवा के लिए सोनू सूद की निरंतर प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो उनकी मां द्वारा उन्हें दिए गए मूल्यों को दर्शाता है. उनके मार्गदर्शन में, सूद फाउंडेशन करुणा और देखभाल से भरे स्थानों का निर्माण करते हुए सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है. 

सोनू सूद की आने वाली फिल्म 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू सूद अपनी पहली प्रोडक्शन और डायरेक्टोरियल फिल्म 'फतेह' की तैयारी कर रहे हैं. ज़ी स्टूडियोज़ और उनकी प्रोडक्शन कंपनी और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित, इसमें वह और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में होंगे. 

 

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, 11 जनवरी को, सोनू ने इसके लिए एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "फतेह मेरे लिए विशेष और एक निजी फिल्म रही है. यह उन युवाओं को श्रद्धांजलि है जो विभिन्न स्तरों पर साइबर अपराध का शिकार हुए हैं तैयार." 

सरोज सेरेनिटी वृद्धाश्रम 

READ MORE:

शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

क्या कंगना रनौत EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट कर रही है?

रुसो ब्रदर्स करेंगे प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द ब्लफ़ का निर्माण

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories