OTT स्ट्रीमर्स पर इन पांच थ्रिलर का आनंद लें

मलयालम प्रक्रियात्मक और खोजी कहानियों की हालिया लोकप्रियता थ्रिलर के प्रति दर्शकों के बढ़ते आकर्षण का संकेत है. यहाँ पाँच कहानियाँ हैं जो आपका मनोरंजन करेंगी, आपको रोमांचित करेंगी और रोमांचित करेंगी जब आप...

New Update
FR
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मलयालम प्रक्रियात्मक और खोजी कहानियों की हालिया लोकप्रियता थ्रिलर के प्रति दर्शकों के बढ़ते आकर्षण का संकेत है. यहाँ पाँच कहानियाँ हैं जो आपका मनोरंजन करेंगी, आपको रोमांचित करेंगी और रोमांचित करेंगी जब आप कुछ रोमांचकारी रहस्य देखने के मूड में हों.

Missing

j

मनोज बाजपेयी के साथ शानदार तब्बू अभिनीत 'मिसिंग' एक रोमांचक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो एक ऐसे जोड़े के बारे में है, जिनकी बेटी मॉरीशस के एक रिसॉर्ट में लापता हो जाती है. दोनों के बीच के रिश्ते की सच्चाई भी सामने आती है और शक की सुई सबसे अप्रत्याशित संदिग्ध की ओर जाती है. एक अकल्पनीय अपराध का दोषी कौन है? एक पुलिस अधिकारी के आने से मामला और भी जटिल हो जाता है. पता करें कि लापता लड़की वास्तव में मौजूद है या यह एक कल्पना की उपज है. मुकुल अभ्यंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शीतल भाटिया, शबाना रजा बाजपेयी, विक्रम मल्होत्रा, मार्कंड अधिकारी, आनंद पंडित और रूपा पंडित ने किया है. यह प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

Haseen Dillruba

v

विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह थ्रिलर भी अपने मूल में एक पेचीदा प्रेम कहानी है, जो सचमुच अग्नि परीक्षा से गुज़रती है. तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे अभिनीत यह फिल्म अपने अप्रत्याशित कथानक और अभिनय की बदौलत 22 देशों में नेटफ्लिक्स की शीर्ष 10 सूची में पहुँच गई. फिल्म एक विस्फोट, एक जले हुए शरीर और कटे हुए हाथ से शुरू होती है और फिर रानी (तापसी) के दिमाग और दिल में उतर जाती है, जिसकी ऋषभ "रिशु" सक्सेना (विक्रांत) से शादी मुश्किलों में थी. लेकिन जैसे-जैसे हम गहराई से खोजते हैं, हम पाते हैं कि इस कहानी में जो दिखता है, उससे कहीं ज़्यादा है. इरोस इंटरनेशनल, आनंद एल. राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

Bhakshak

fg

एक वास्तविक मामले से प्रेरित, यह खोजी थ्रिलर स्वतंत्र पत्रकार वैशाली सिंह (भूमि पेडनेकर) की कहानी है, जो आश्रय गृह में युवा लड़कियों के शोषण और भयानक दुर्व्यवहार को उजागर करने के लिए संघर्ष करती है. जब वह सभी बाधाओं के बावजूद सुरागों का पीछा करती है, तो वह अपनी जान, अपने परिवार की आलोचना और शक्तिशाली पुरुषों की धमकियों को खतरे में डालती है, जो सच्चाई को सामने नहीं आने देना चाहते. उसकी कहानी न केवल समाज में व्याप्त सड़ांध का संकेत देती है, बल्कि जमीनी स्तर की पत्रकारिता में निहित खतरों को भी दर्शाती है. फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साईं ताम्हणकर भी हैं. पुलकित निर्देशित इस फिल्म का निर्माण गौरी खान और गौरव वर्मा ने किया है और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Chehre

g

आनंद पंडित द्वारा निर्मित यह फ़िल्म एक मॉक ट्रायल के ज़रिए कानूनी और प्राकृतिक न्याय के बीच के अंतर को दर्शाती है. कहानी तब शुरू होती है जब बिज़नेस टाइकून समीर मेहरा (इमरान हाशमी) बर्फीले तूफ़ान के दौरान एक सुनसान हवेली में शरण लेता है. यहाँ उसकी मुलाक़ात एक रिटायर्ड जज, एक बचाव पक्ष के वकील और एक सरकारी वकील से होती है और धीरे-धीरे, एक गेम खेलने के बहाने, वे समीर को एक ऐसे जाल में फँसा देते हैं, जिससे वह एक ख़तरनाक रहस्य को उजागर किए बिना खुद को बाहर नहीं निकाल सकता. अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में आगे क्या होता है, देखें. सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह-निर्मित और रूमी जाफ़री द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, क्रिस्टल डिसूज़ा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और धृतिमान चटर्जी हैं.

Silence 2

h

एसीपी अविनाश वर्मा (मनोज बाजपेयी) का रोमांच 'साइलेंस 2' में जारी है, क्योंकि वह एक भयावह 'नाइट आउल बार शूटआउट' की पड़ताल करता है. इंस्पेक्टर संजना भाटिया (प्राची देसाई) के साथ, वह झूठ और धोखे के जाल में फंस जाता है और आखिरकार खौफनाक और चौंकाने वाला सच सामने लाता है. फिल्म में साहिल वैद, पारुल गुलाटी, वकार शेख और अंकित भारद्वाज भी हैं और इसे ज़ी स्टूडियो और किरण देवहंस ने प्रोड्यूस किया है. अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ज़ी5 पर देखें.

Read More:

लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के रोल के लिए जुनैद खान ने दिया था ऑडिशन

प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

Latest Stories