लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के रोल के लिए जुनैद खान ने दिया था ऑडिशन

ताजा खबर: जुनैद खान फिल्म महाराज की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. इस बीच जुनैद ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था. 

New Update
Junaid Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान इस समय फिल्म महाराज की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. फिल्म में जुनैद खान सुधारक और पत्रकार करसनदास मुलजी की भूमिका में नजर आए. इस बीच  जुनैद खान ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता आमिर खान की भूमिका के लिए फिल्म लाल सिंह चड्ढा में ऑडिशन दिया था. 

लाल सिंह चड्ढा में अपने ऑडिशन को लेकर बोले जुनैद

आमिर खान के बेटे जुनैद ने फॉरेस्ट गंप रीमेक लाल सिंह चड्ढा में इस भूमिका के  लिए ऑडिशन दिया | टाइम्स नाउ

दरअसल, जुनैद खान ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह शुरू में फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ अपनी शुरुआत करने पर विचार कर रहे थे. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे. उन्होंने कहा,  "मैंने वास्तव में लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके बारे में पापा ने सार्वजनिक रूप से बात की थी, लेकिन यह कारगर नहीं हुआ. पापा बहुत एक्साइटेड थे कि मैं फिल्म करूं."

जब जुनैद खान के ऑडिशन क्लिप से खुश हुए महाराज के निर्देशक 

Junaid Khan has auditioned for THIS Aamir Khan movie | Filmfare.com

यही नहीं महाराज के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने तब खुलासा किया कि यह आमिर खान का हिस्सा था जिसके लिए जुनैद खान ने ऑडिशन दिया था. दिलचस्प बात यह है कि यह वही ऑडिशन क्लिप थी जिसके कारण उन्हें महाराज में कास्ट किया गया था. "यह वह ऑडिशन था जिसे आदित्य चोपड़ा और मैंने देखा था. यह कितना शानदार ऑडिशन था! यह शानदार था और अगर यह क्लिप किसी समय रिलीज़ हो सकती है... तो यह बहुत बढ़िया होगा."

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा कलेक्शन: आमिर खान, करीना कपूर-स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 2022  में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई ...

लाल सिंह चड्ढा 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक थी. आमिर खान के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी थे. फिल्म को रिलीज से कुछ हफ्ते पहले ही बड़े पैमाने पर बायकॉट का सामना करना पड़ा और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

जुनैद खान का वर्कफ्रंट

Junaid Khan: आमिर ख़ान के बेटे जुनैद ख़ान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' की  मुसीबतें कम होती नहीं दिख रही हैं | Junaid Khan: आमिर ख़ान के बेटे जुनैद  ख़ान की ...

इस बीच, महाराज 1862 के महाराज मानहानि मामले पर आधारित है और सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित है. इस फिल्म में जुनैद खान के अलावा शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत भी हैं. इस बीच जुनैद के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर खुशी कपूर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन करेंगे. रोमांटिक कॉमेडी के तौर पर प्रचारित यह फ़िल्म हिट तमिल फिल्म लव टुडे का रूपांतरण है.

Read More:

प्रभास को डेट कर रही हैं दिशा पटानी, एक्ट्रेस ने हाथ पर बनवाया टैटू!

Bigg Boss OTT 3 में शुरु हुई लव स्टोरी,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैशटैग

नॉमिनेशन के कारण वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने बहाएं आंसू

SS Rajamouli की फिल्म में पृथ्वीराज-महेश बाबू का होगा आमना-सामना?

 

Latest Stories