तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को थिएटर रिलीज हुई थी. अब मेकर्स ने सिनेमाघरों के बाद आखिरकार इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. चलिए जानते हैं फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं.

New Update
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya On Prime

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya On Prime: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को थिएटर रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. वहीं फैंस काफी समय से इस फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. यही नहीं अब मेकर्स ने सिनेमाघरों के बाद आखिरकार इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है. चलिए जानते हैं आखिर तेरी बातों में ऐसा उलझा कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहिद और कृति की साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है.इसकी जानकारी खुद अमेजॉन प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर दी है.अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा,  "एक प्रेम कहानी जो रोमांस की आपकी परिभाषा को फिर से जीवंत कर देगी! #तेरी बातों में ऑनप्राइम, अभी देखें." इस खबर को जानकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

रोबोट के किरदार में नजर आई थी कृति सेनन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya film review: Simplistic sci-fi with some  winning humour

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer: Unveiling Shahid Kapoor and Kriti  Sanon's Electrifying Chemistry in Robotic Romance | Leisurebyte

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out : एक रोबोट और इंसान के बीच एक  शानदार लव्ह स्टोरी; - morningjunction.com

फिल्म में शाहिद कपूर एक रोबोट वैज्ञानिक का किरदार में नजर आए जबकि, जो कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में  नजर आई थी.  9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने किया था.

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya

Latest Stories