राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui) से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि कॉमेडियन बहुत जल्द राजनीति में शामिल होने जा रहे हैं. चलिए जानते है पूरी डिटेल.

New Update
Munawar Faruqui Join Politics

Munawar Faruqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Munawar Faruqui Join Politics: स्टैंड अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी  (Munawar Faruqui) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. वहीं अब मुनव्वर से जुड़ी खबरें आ रही हैं कि कॉमेडियन बहुत जल्द राजनीति में शामिल होने जा रहे हैं. चलिए जानते है पूरी डिटेल.

क्या राजनीति में शामिल होना चाहते है मुनव्वर?

दरअसल मुनव्वर फारुकी हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए जहां मीडिया ने उनसे राजनीति को लेकर सवाल पूछा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में मुनव्वर फारुकी से पूछा गया कि क्या उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों से जुड़ने के ऑफर मिल रहे हैं. इस पर मुनव्वर ने हंसते हुए कहा कि इस पर चर्चा करने के लिए यह सही जगह नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही राजनीति में शामिल होने का प्लान बना रहे हैं, तो मुनव्वर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "नहीं, मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है".

हाल ही में कॉमेडियन हुए थे गिरफ्तार

Bigg Boss' winner Munawar Faruqui detained after raid at Mumbai hookah  parlour

 बता दें हाल ही मुनव्वर फारुकी को हुक्का पार्लर रेड (Hookah Bar Raid) केस के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जहां मुनव्वर समेत हिरासत में लिए गए सभी लोगों पर कथित तौर पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के साथ-साथ आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते या आवागमन में बाधा या खतरा पैदा करना), 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि, उन्हें कुछ ही घंटों में रिहा कर दिया गया.

मुनव्वर फारुकी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो मुनव्वर फारुकी इस साल की शुरुआत में बिग बॉस 17 के विनर बनकर उभरे थे. बिग बॉस 17 के बाद मुनव्वर को 'हल्की हल्की सी' नामक एक म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था. यह एक रोमांटिक ट्रैक था जिसमें हिना खान भी थीं. इसके बाद, मुनव्वर फारुकी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 14 में नज़र आएंगे. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

 

Latest Stories