श्रीदेवी की बायोपिक बनाने के लिए बोनी कपूर क्यों करते हैं इनकार?

हिंदी सिनेमा की मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं काफी समय से श्रीदेवी की बायोपिक पर चर्चा हो रही हैं. इन खबरों के बीच अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर श्रीदेवी की बायोपिक पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

New Update
Sridevi Biopic

Sridevi Biopic

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Sridevi Biopic: हिंदी सिनेमा की मशहूर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वह अपनी फिल्मों के जरिए आज भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं. वहीं काफी समय से श्रीदेवी की बायोपिक पर चर्चा हो रही हैं. इन खबरों के बीच अब दिवंगत एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) श्रीदेवी की बायोपिक पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

इस वजह से श्रीदेवी की बायोपिक के लिए बोनी कपूर करते हैं मना

बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी की बायोपिक से इनकार, बोले- पर्दे पर नहीं लानी  निजी जिंदगी

दरअसल, बोनी कपूर से उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में उनकी दिवगंत पत्नी श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर सवाल पूछा गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी पर्सनल स्पेस में रहने वाली थीं, ऐसे में मैं नहीं चाहता कि उनकी पर्सनल लाइफ की छवि स्क्रीन पर दिखाई जाए, मुझे नहीं लगता ऐसा कभी होगा. और जब तक मैं जीवित हूं, मैं ऐसा नहीं होने दूंगा'.

10 अप्रैल को रिलीज होगी बोनी कपूर की फिल्म

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो  बोनी कपूर वर्तमान में अपने प्रोडक्शन की फिल्म मैदान की रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं मैदान फ़ुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने सन् 1951 और 1962 में एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी. स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होगी. यह फ़िल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से क्लैश करेंगी. वहीं बोनी कपूर के पास नो एंट्री 2 और वांटेड 2 अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में मौजूद हैं.

Latest Stories