सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'Yodha' इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. थिएटर में रिलीज़ होने के बाद फिल्म योद्धा डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर आ गई है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर योद्धा किस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम हुई हैं.

New Update
Yodha OTT Release

Yodha OTT Release

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. थिएटर में रिलीज़ होने के लगभग एक महीने बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर आ गई है. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर 'योद्धा' किस ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम हुई हैं.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई 'योद्धा' 

Yodha Collection Day 3: 'योद्धा' की कमाई में हो रहा है इजाफा, रविवार को  सिद्धार्थ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ - yodha box office collection day 3  estimates sidharth malhotra starrer

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म 'योद्धा' का प्रीमियर 27 अप्रैल 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हो चुका हैं. हालांकि, एक समस्या है कि दर्शक इसे अभी मुफ्त में नहीं देख पाएंगे. फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको इसे 349 रुपये में किराए पर लेना होगा.

फिल्म ने नहीं किया बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल

Yodha Teaser: एक्शन से भरपूर 'योद्धा' का टीजर हुआ रिलीज, सिद्धार्थ  मल्होत्रा एक्शन हीरो बनकर मचाएंगे धमाल (Watch Video) | 🎥 LatestLY हिन्दी

फिल्म 'योद्धा' को हीरो यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने प्रोड्यूस किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को सागर अंब्रे ने लिखा है और उन्होंने ही इसका निर्देशन पुष्कर ओझा के साथ किया है. फिल्म 'योद्धा' की कहानी सस्पेंड सेना अधिकारी अरुण कात्याल के बारे में है. इसमें सिद्धार्थ ने अरुण का किरदार निभाया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

Read More:

Priyanka Chopra की बहन होने का Parineeti को इंडस्ट्री में मिला फायदा?

Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप!

Ruslaan: आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म रुस्लान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हुए लापता, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Latest Stories