Priyanka Chopra की बहन होने का Parineeti को इंडस्ट्री में मिला फायदा?

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और कई लोगों का मानना ​​था कि वह प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं, लेकिन इससे उन्हें बॉलीवुड में बने रहने में मदद मिली. 

New Update
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: परिणीति चोपड़ा ने चमकीला में अपनी काबिलियत को फिर से साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. परिणीति ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और कई लोगों का मानना ​​था कि वह प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं, लेकिन इससे उन्हें बॉलीवुड में बने रहने में मदद मिली. 

परिणीति ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा से जुड़े सवालों पर परिणीति ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं अगर ऐसा  होता तो... | Parineeti Chopra on talks about nepotism in bollywood priyanka  chopra | TV9 Bharatvarsh

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में परिणीति से प्रियंका चोपड़ा की बहन होने के कारण अनुचित लाभ मिलने के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने कहा, "अगर प्रियंका चोपड़ा से संबंधित होने से मेरे करियर को मदद मिलती, तो मेरे करियर में कोई फ्लॉप फिल्म नहीं होती. मैंने पिछले 10 सालों में इतने बुरे दौर देखे हैं".

इंडस्ट्री को लेकर बोली परिणीति चोपड़ा 

Entertainment News: बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा,  कहा- फिल्म इंडस्ट्री में चलता है फेवरेटिज्म - Parineeti spoke openly on  nepotism and favouritism

उसी इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि इंडस्ट्री से किसी के साथ जुड़ने से आपको पहली बार आसान मौका मिल सकता है और बाद में आपको अपने दम पर टिकना पड़ता है. उन्होंने कहा, "हर व्यक्ति जिसका इंडस्ट्री में कुछ संबंध रहा है, वह वास्तव में बहुत दबाव में है. आपको अपना पहला मौका, पहला ऑडिशन, पहली मुलाकात मिल सकती है, लेकिन उसके बाद, आप अपने दम पर होते हैं और खुद को साबित करना अधिक कठिन होता है. तुलना कभी खत्म नहीं होगी. तो, क्या होता है, आप पूरी तरह से बाहरी हो सकते हैं और जीवित रहना बहुत मुश्किल है. या, आप किसी से संबंधित हो सकते हैं और वह पहली मुलाकात कर सकते हैं, लेकिन उसके बाद, आपकी यात्रा आपकी अपनी है".

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी चमकीला 

What did Parineeti Chopra say about Amar Singh Chamkila second wife People  got angry on social media | Jansatta

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.

Priyanka Chopra 

Read More:

Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप!

Ruslaan: आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म रुस्लान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हुए लापता, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

 

Latest Stories