Krishna Mukherjee ने शुभ शगुन के प्रोड्यूसर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप!

'ये है मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने शुक्रवार, 26  अफ्रैल 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टेलीविजन शो 'शुभ शगुन' के प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया.

New Update
Krishna Mukherjee

Krishna Mukherjee

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Krishna Mukherjee: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabaatein) से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)  ने शुक्रवार, 26  अफ्रैल 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टेलीविजन शो 'शुभ शगुन' (Shubh Shagun) के प्रोडक्शन हाउस और निर्माता कुंदन सिंह पर उत्पीड़न का आरोप लगाया. उन्होंने शो छोड़ने के पीछे की असली वजह का भी खुलासा किया. 

 'शुभ शगुन' के निर्माता पर लगा उत्पीड़न का आरोप

कृष्णा मुखर्जी ने शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस | Krishna Mukherjee shared  painful experience | कृष्णा मुखर्जी ने शेयर किया दर्दनाक एक्सपीरियंस

 कृष्णा मुखर्जी ने 'ये है मोहब्बतें' से पॉपुलैरिटी  हासिल की और इसके बाद एक्ट्रेस शहजादा धामी के साथ डेली सोप 'शुभ शगुन' में दिखाई दीं. वहीं अब एक्ट्रेस  ने शो के निर्माताओं पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं.कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मुझे कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं हुई लेकिन आज मैंने फैसला किया है कि अब मैं इसे और नहीं रोकूंगी. मैं कठिन समय से गुजर रही हूं और पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा. मैं उदास, चिंतित रहती हूं और जब मैं अकेला होती थी तो दिल खोलकर रोती थी. यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने "दंगल टीवी" के लिए अपना [आखिरी शो" शुभ शगुन" करना शुरू किया. यह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा फैसला था. मैं इसे कभी नहीं करना चाहती थी लेकिन मैंने दूसरों की बात सुनी और कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया. 

 'शुभ शगुन' के निर्माता ने  कृष्णा मुखर्जी को किया था मेकअप रुम में बंद

अपनी बात को जारी रखते हुए  कृष्णा मुखर्जी ने लिखा, प्रोडक्शन हाउस और निर्माता @kundan.singh.official ने मुझे कई बार परेशान किया है. यहां तक ​​कि उन्होंने एक बार मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया था क्योंकि मैं अस्वस्थ था और मैंने शूटिंग नहीं करने का फैसला किया था क्योंकि वे मुझे मेरे काम के लिए पैसे नहीं दे रहे थे और मैं अस्वस्थ था, वे मेरे मेकअप रूम का दरवाजा ऐसे पीट रहे थे जैसे कि वे इसे तोड़ देंगे, जब मैं अपने कपड़े बदल रही थी तो "मैं पूरी तरह से असुरक्षित, टूटा हुई और डरी हुई महसूस कर रही थी. मैं असुरक्षित महसूस करती हूं. मैंने बहुत से लोगों से मदद मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ. कोई भी इसके बारे में कुछ नहीं कर सका. लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कोई शो क्यों नहीं कर रही हूं? यही कारण है. मैं डरी हुई हूं कि क्या होगा अगर वही बात फिर से हुई?? मुझे न्याय चाहिए". जैसे ही कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया, इंडस्ट्री के सहकर्मियों और दोस्तों ने उनका समर्थन किया. एली गोनी ने मुंबई लौटने पर पुलिस शिकायत दर्ज कराने की तैयारी करने का सुझाव दिया. श्रद्धा आर्या, नीना कुलकर्णी, शिरीन मिर्ज़ा और अन्य ने भी निर्माता के खिलाफ लड़ाई में उनका समर्थन किया.

Read More:

Ruslaan: आयुष शर्मा की एक्शन फिल्म रुस्लान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हुए लापता, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

 

Latest Stories