विद्युत जामवाल की फिल्म क्रैक इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विद्युत जामवाल की मचअवेटेड फिल्म क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यही नहीं अब मेकर्स सिनेमाघरों के बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं. चलिए जानते हैं आखिर फिल्म क्रैक कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

New Update
Crakk OTT Release

Crakk OTT Release

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी:Crakk OTT Release Announcement: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की मचअवेटेड फिल्म क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं फैंस काफी समय से इस फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. यही नहीं अब मेकर्स सिनेमाघरों के बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं. चलिए जानते हैं आखिर फिल्म क्रैक कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म और किस दिन रिलीज होगी.

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें मेकर्स द्वारा शुक्रवार 19 अप्रैल को क्रैक की ओटीटी रिलीज का एलान कर दिया गया है. जिसमे उन्होंने बताया कि फिल्म क्रैक की स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएंगी. वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "इंडिया की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के लिए अब डिज्नी+हॉटस्टार का मैदान खुल गया है. देखो क्रैक का घातक एक्शन, 26 अप्रैल से". वहीं फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. 

फिल्म क्रैक की स्टार कास्ट

Crakk Trailer Released: हाईवोल्टेज एक्शन थ्रिलर Vidyut Jammwal की 'क्रैक',  रौंगटे खड़े कर देगा ट्रेलर - Crakk Movie Trailer released featuring vidyut  jammwal Arjun Rampal Nora Fatehi and Amy Jackson ...

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित फिल्म क्रैक का निर्माण एक्शन हीरो फिल्म्स ने किया है. फिल्म क्रैक में विद्युत जामवाल के अलावा नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका में हैं. वहीं फिल्म में अर्जुन विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं.जहां तक क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो इस फिल्म ने 13.23 करोड़ रुपये का नेट लाइफटाइम बिजनेस किया था.

Crakk OTT Release Date 

Read More:

गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Latest Stories