किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे शाहरुख खान और गौरी खान के बहुत करीबी दोस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में चंकी ने उस समय को याद किया जब शाहरुख और गौरी शानदार मन्नत के बजाय किराए के फ्लैट में रहते थे.

New Update
Chunky Panday

Chunky Panday

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Chunky Panday on Shah Rukh Khan and Gauri Khan: चंकी पांडे ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग जगह बनाई है. उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में हास्य भूमिकाएं निभाई हैं. चंकी पांडे अपनी एक्टिंग के अलावा अपने नाम को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे शाहरुख खान और गौरी खान के बहुत करीबी दोस्त हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में चंकी ने उस समय को याद किया जब शाहरुख और गौरी शानदार मन्नत के बजाय किराए के फ्लैट में रहते थे.

जब किराए के फ्लैट में रहते थए शाहरुख

Chunky Panday reminisces about Shah Rukh Khan and Gauri Khan's early days  in Mumbai | - Times of India

आपको बता दें कि चंकी पांडे ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख और गौरी खान के बारे में बात करते हुए कहा,  "मुझे लगता है कि जब वह बॉम्बे आए तो उनके पहले दोस्तों में से एक मेरा छोटा भाई चिक्की था. वे आज भी सबसे अच्छे दोस्त हैं. तो, उस समय, शाहरुख और गौरी एक घर किराए पर ले रहे थे और वे मेरे भाई से मिलने आते थे. वहीं सब साथ के वीडियो कैसेट देखते थे. इसलिए शाहरुख और गौरी अक्सर मेरे घर भी आते थे."

चंकी पांडे को था शाहरुख पर पूरा भरोसा

Shah Rukh Khan is in debt to Chunky Panday

अपनी बात को जारी रखते हुए चंकी पांडे ने बताया कि, "शाहरुख खान के साथ, मुझे पूरा यकीन था कि यह लड़का सुपरस्टार बनेगा. क्योंकि उसमें वह बात थी, आप उनकी आग देख सकते हैं. उनमें हमेशा से यह बात थी. सुपरस्टार बनने से पहले भी यह प्रतिभा हमेशा उनके साथ रही है. इसलिए वह बहुत आश्वस्त था और उसे पता था कि वह कहां जा रहा है. मेरा मतलब है, हां, निश्चित रूप से मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मैं उन्हें तब से जानता हूं. वह नहीं बदला है". बता दें चंकी पांडो का पूरा परिवार अभी भी शाहरुख और उनके परिवार के काफी करीब है. वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान और चंकी की बेटी अनन्या पांडे बचपन से ही एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. अनन्या पांडे अक्सर शाहरुख और सुहाना खान के साथ देश भर में कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल मैचों में भी जाती हैं.

Read More:

Lok Sabha Elections: रजनीकांत और अजित कुमार ने चेन्नई में डाला वोट

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

 

 

Latest Stories