'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में हंसी का तड़का लगाएंगे विक्की और सनी कौशल

ताजा खबर: कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान विक्की कौशल और सनी कौशल होंगे. यहीं नहीं मेकर्स द्वारा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो सोशल मीडिया शेयर कर दिया है जिसमें सभी काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर कॉमेडी की दुनिया में वापसी कर चुके हैं. अभी तक शो के तीन एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो चुके हैं. वहीं इस हफ्ते विक्की कौशल और सनी कौशल कपिल शर्मा के नेटफ्लिक्स शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) के अगले मेहमान होंगे. यहीं नहीं मेकर्स द्वारा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया प्रोमो सोशल मीडिया शेयर कर दिया है जिसमें सभी काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, यह एपिसोड 20 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

'डफली' ने विक्की कौशल को बताया अपना पति

आपको बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए प्रोमो में 'डफली' बने सुनील ग्रोवर विक्की कौशल को अपना पति कहकर फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं.  प्रोमो में सुनील ग्रोवर विक्की से कहते हैं “हमारे पति का नाम क से है.” वहीं विक्की इसका जवाब हसंकर देते हुए कहते हैं कि, 'मेरी पत्नी का नाम भी K से शुरू होता है.' तो उस तर्क से, आप और मैं भाई-बहन हैं.'

 कपिल शर्मा ने की सनी कौशल की टांग खिचांई

वहीं, कपिल शर्मा ने सनी कौशल को उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ के नाम से चिढ़ाया. कपिल ने कहा, वैलेंटाइन डे 14 तारीख को होना चाहिए शरवरी, ओह सॉरी 14 फरवरी. इस पर विक्की ने कहा, मैं आपके जवाब का इंतजार भी नहीं कर रहा हूं, एक के बाद एक पंच आ रहे हैं.

विक्की कौशल ने सुनाए अपने बचपन के किस्से

प्रोमो वीडियो में विक्की कौशल ने अपने बचपन के कुछ किस्से भी शेयर करते नजर आ रहे हैं. जहां वीडियो में विक्की कौशल ने बताया कि जब भी वे अपने पिता के साथ बाहर जाते थे और सड़क पर पीछे मुड़कर देखते थे तो सनी गटर में मिलते थे. विक्की ने कहा कि ऐसा कई बार हुआ.इसके बाद विक्की ने कहा, बचपन के दिनों में जब उनके घर मेहमान आते थे तो उन्हें और उनके भाई सनी को डर लगता था. क्योंकि मेहमान आने पर उन्हें डांस करना होगा. वहीं, सनी ने भी विक्की की टांग खींचते हुए कहा कि भाई गा नहीं सकते थे, फिर भी वह पूरे पैशन के साथ गाते हैं. इस पर कपिल कहते हैं, उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इसे बेइज्जती समझें या कॉम्प्लीमेंट.

अब तक शो में आ चुके है ये मेहमान

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार 8 बजे प्रसारित होता है और अब तक शो के तीन एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं. सीज़न की शुरुआत रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ हुई. इसके बाद एक एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए. नए एपिसोड में अमर सिंह चमकीला की टीम शामिल हुई जिसमें दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और इम्तियाज अली शामिल थे.

Read More:

Nysa के जन्मदिन से पहले Kajol ने बेटी पर लुटाया प्यार

किराए के फ्लैट में रहते थे शाहरुख-गौरी खान, चंकी पांडे ने किया खुलासा

Lok Sabha Elections: रजनीकांत और अजित कुमार ने चेन्नई में डाला वोट

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

Latest Stories