गैलेक्सी अपार्टमेंट फायरिंग केस के बाद पहली बार पब्लिक में दिखे सलमान

आज मुंबई में अपने घर के बाहर फायरिंग  की घटना के बाद सलमान खान पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए.जिन्हें एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया.

New Update
Salman Khan

Salman Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Salman Khan: सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार 14 अप्रैल को जोरदार फायरिंग की गई थी. इस फायरिंग की घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया. वहीं आज मुंबई में अपने घर के बाहर फायरिंग  की घटना के बाद सलमान खान पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आए.जिन्हें एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी ने अफनी कैमरे में रिकॉर्ड किया.

सलमान खान ने दूर से ही मीडिया का किया अभिवादन 

आपको बता दें आज 19 अप्रैल 2024 को सलमान खान अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर सार्वजनिक रूप से नजर आए. एयरपोर्ट पर भाईजान को अपने बॉडीगार्ड शेरा और सुरक्षाकर्मियों के साथ देखा गया.  इस दौरान सलमान कैजुअल लुक में नजर आए उन्होंने मैचिंग पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने हुए थे.उन्होंने एयरपोर्ट के बाहर मौजूद पैपराज़ी का दूर से ही सिर हिलाकर अभिवादन किया.

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने की ये थी वजह

The Shooter Who Opened Fire Outside Salman Khans House Was Henchmen Of  Gangster Rohit Godra: Sources - सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले  शूटरों के चेहरे CCTV फुटेज में

वहीं सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग केस पर मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि आरोपियों ने पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस की 'रेकी' की थी.उनका इरादा उन्हें डराना था, उनकी हत्या करना नहीं.बिहार में दोनों परिवारों के बयान दर्ज किए गए हैं.हरियाणा और दूसरे राज्यों से करीब 7 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जो अभी भी जारी है". वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच फायरिंग से जुड़े मामले में गवाह के तौर पर सलमान का बयान दर्ज करेगी. बता दें सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार 14 अप्रैल को फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था. फायरिंग के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली.

फायरिंग की घटना पर बोले सलीम खान

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी- वो बस  पब्लिसिटी चाहते हैं - Salim Khan first reaction over Firing Outside Salman  Khan House galaxy apartment

हालांकि सलमान खान ने फायरिंग की घटना पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा, "इसमें बात करने की क्या बात है, ये जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना." हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है. उन्होंने (मुंबई पुलिस ने) हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है. अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे इस पर काम कर रहे हैं." वहीं इस घटना के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान के पास पहले दो पीएसओ थे. अब उन्हें वाई+ श्रेणी की सुरक्षा के तहत दो कमांडो, दो एस्कॉर्ट वाहन और 11 पुलिसकर्मी दिए गए हैं. हालांकि, इस काफिले में तीन पुलिसकर्मी और एक पीएसओ को शामिल किया गया है.

Latest Stories