ZEE5 ने अपनी बंगाली सीरीज Paashbalish का ट्रेलर रिलीज़ किया

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज अपनी आगामी बंगाली रोमांटिक थ्रिलर, पाशबलिश के ट्रेलर का अनावरण किया। महाबाहु मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस श्रृंखला में सुहात्रो मुखर्जी, ईशा साहा और सौरव दास मुख्य भूमिका में हैं...

New Update
Paashbalish
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने आज अपनी आगामी बंगाली रोमांटिक थ्रिलर, पाशबलिश के ट्रेलर का अनावरण किया। महाबाहु मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस श्रृंखला में सुहात्रो मुखर्जी, ईशा साहा और सौरव दास मुख्य भूमिका में हैं। 10 मई को रिलीज होने वाली फिल्म 'पाशबलिश' प्यार, जुनून और बदले का अद्भुत मिश्रण है। कहानी बचपन के दोस्तों बबला और मम्पी की यात्रा की है जो बांग्लादेश में अलग हो गए थे। पंद्रह साल बाद, सवाल उठता है: क्या भाग्य उन्हें फिर से मिलाएगा या उनका पुनर्मिलन उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल देगा?

FTHY

एक मनोरम कहानी के केंद्र में पाशबलिश है, जो बाबला (सुहात्रो मुखर्जी), मम्पी (ईशा साहा), स्वदेश (सौरभ दास) और अधिराज (ऋषि कौशिक) की नियति को जटिल रूप से बुनती है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक एक ऐसी दुनिया में चले जाते हैं जहां अतीत और वर्तमान टकराते हैं, और गहरी भावनाओं और दिलचस्प रहस्यों से भरी एक कहानी सामने आती है। ट्रेलर चंदू के गाने के लिए जयकार करने वाले लोगों को चिढ़ाता है और एक तरह से उसके दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करता है, साथ ही भावनात्मक पुनर्मिलन और गहरे उद्देश्यों की ओर भी संकेत करता है। पाशबलिश एक रोमांचक यात्रा का वादा करती है जहां आपस में जुड़ी नियति अप्रत्याशित और नाटकीय तरीके से टकराती है, जो प्यार, विश्वासघात और मुक्ति की कहानी की झलक पेश करती है।

y

निर्देशक कोरोक मुर्मू ने कहा,

"पाशबलिश प्रेम का श्रम है, जिसमें रोमांस, रहस्य और कच्ची भावना के कालातीत सार को एक साथ जोड़कर एक ऐसी कहानी तैयार की गई है जो अपनी गहराई और साज़िश में अनकही बनी हुई है। ईशा, सौरव और सुहात्रो जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ सहयोग करना बेहद आनंददायक रहा है, और मैं उस पल का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं जब दर्शक हमारे द्वारा बनाई गई मनमोहक दुनिया में डूब जाएंगे। ZEE5 की व्यापक पहुंच, विशेष रूप से क्षेत्रीय बाजारों में, हमें दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ने के लिए एक उल्लेखनीय मंच प्रदान करती है। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि यह बंगाली श्रृंखला विभिन्न पृष्ठभूमियों के दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी, जो सीमाओं के पार दिलों के साथ गूंजती है। अपनी मनमोहक कहानी और दिलचस्प ट्विस्ट के साथ, पाशबलिश एक रोमांचक यात्रा का वादा करता है जो दर्शकों को आखिरी क्षण तक बांधे रखेगा।"

Y

आंचल का किरदार निभा रहीं ईशा साहा ने उनकी यात्रा के बारे में बताते हुए कहा,

"आंचल के किरदार को जीवंत करना अद्भुत रहा है। मैं उनके बहुमुखी व्यक्तित्व से गहराई से मेल खाता हूं, जिसमें साहस, संवेदनशीलता और स्वतंत्र भावना की विशेषता है। आंचल का अटूट समर्थन और प्यार महादेव के साथ है, जो उसके पिता तुल्य बन गए हैं। कलकत्ता विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की टॉपर, वह अपने समुदाय के लिए काम करने के लिए अपने पैतृक शहर लौट आई है। मैं ZEE5 पर आँचल की प्रेरक यात्रा को देखकर दर्शकों के लिए रोमांचित हूँ, जहाँ उसके साहस और अपने विश्वासों के प्रति प्रतिबद्धता की कहानी दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देगी और दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेगी।"

Y

चंदू की भूमिका निभा रहे सुहात्रो मुखर्जी ने टिप्पणी की,

"इस मनोरंजक कहानी में चंदू और बबला को चित्रित करना प्यार, वफादारी और मानवीय रिश्तों की जटिलताओं की खोज की एक गहन यात्रा रही है। यह किरदार दर्शकों को एक भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाता है, जो अलगाव, पुनर्मिलन और हमें परिभाषित करने वाले अटूट बंधन के विषयों को एक साथ जोड़ता है। मैं इस कथा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो सीमाओं को पार करती है और मानवीय अनुभव की जटिलताओं में गहराई से उतरती है। इस अविस्मरणीय साहसिक कार्य में मेरे साथ शामिल हों।"

Y

स्वदेश के किरदार को साकार करते हुए सौरव दास ने अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा,

"स्वदेश एक ऐसा किरदार है जो मेरे दिल के करीब है और मैं उसकी प्रेम यात्रा को चित्रित करने का अवसर पाने के लिए आभारी हूं। वह कारण से अंधा, प्रतिशोधी और बहुआयामी है। पहाड़बोंगशी कबीले के नेता के रूप में, उन्होंने क्रांति का नेतृत्व किया, यह विश्वास करते हुए कि अंत साधन को उचित ठहराता है। मुझे ऐसे दिलचस्प और बहुस्तरीय किरदार निभाने में मजा आता है, उम्मीद है कि दर्शकों को भी शो देखने में मजा आएगा।"

10 मई से Paashbalish देखना न भूलें, केवल ZEE5 पर!

Read More:

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

Latest Stories