Abhay Deol-PIA Follow the Toad के लिए एक साथ आए

मशहूर अभिनेता Abhay Deol ने 'Follow the Toad' नामक आकर्षक संगीत वीडियो के लिए उभरते अंतरराष्ट्रीय EDM कलाकार PIA के साथ मिलकर काम किया है. फिल्म निर्माता Joe Sill द्वारा निर्देशित,

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Abhay Deol-PIA come together for Follow the Toad
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मशहूर अभिनेता Abhay Deol ने 'Follow the Toad' नामक आकर्षक संगीत वीडियो के लिए उभरते अंतरराष्ट्रीय EDM कलाकार PIA के साथ मिलकर काम किया है. फिल्म निर्माता Joe Sill द्वारा निर्देशित, वीडियो सिर्फ एक दिन में फिल्माया गया था. उन्नत उत्पादन तकनीकों का उपयोग करते हुए, आश्चर्यजनक वीडियो दर्शकों को एक रहस्यमय और प्राचीन दुनिया में ले जाता है जहां अच्छाई और बुराई के बीच कालातीत संघर्ष सामने आता है.

Abhay Deol

अभय देयोल कहते हैं,

"'फॉलो द टॉड' के साथ, Unreal Engine तकनीक का उपयोग करने से बहुत फर्क पड़ा. इसने मुझे आभासी दुनिया में उतरने में मदद की, जिससे यह वास्तविक महसूस हुआ और इसके साथ बातचीत करना आसान हो गया. इस तरह हमने इस अद्भुत वीडियो को जीवंत बना दिया!" 

इंडियाना जोन्स जैसी क्लासिक साहसिक कहानियों और द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स जैसे काल्पनिक परिदृश्यों से प्रेरणा लेते हुए, जो सिल का निर्देशन संगीत वीडियो में एक अद्वितीय सिनेमाई स्पर्श जोड़ता है.

tyu

जो कहते हैं,

"हमने अपने द्वारा बनाए गए इन मध्ययुगीन और काल्पनिक वातावरणों को प्रदर्शित करने के लिए एक एलईडी वॉल्यूम स्टेज दीवार का उपयोग करके एक ही दिन में पूरी फिल्म की शूटिंग की, और अभय और PIA और उनके सामने उनके सभी कार्यों को कैद किया. फिर हमने उनके 3डी डिजिटल डबल्स बनाने के लिए उन्हें फोटो-स्कैन किया, और सीजी में बाकी क्रियाएं करने के लिए मोशन कैप्चर का उपयोग करके उन पर भरोसा किया. आभासी उत्पादन का उपयोग करके और अवास्तविक इंजन में इन आभासी वातावरणों का निर्माण करके, हम अपने पात्रों को इन पूरी तरह से काल्पनिक और जीवन से बड़े स्थानों पर ले जाने में सक्षम थे."

tyr

PIA, जो पहले एक जापानी रॉकस्टार के साथ संगीत वीडियो में दिखाई देती थी, ने अब 'फॉलो द टॉड' के साथ अपना पहला एकल प्रोजेक्ट शुरू किया है. वह कहती है, "मेरे पहले एकल प्रोजेक्ट के रूप में, फिल्म और संगीत दोनों के संदर्भ में, यह एक अवास्तविक अनुभव था. मैं सिनेमाई संगीत के साथ छोटे आकार का सिनेमा बनाना चाहता था जो शैली-परिभाषित सीमाओं को आगे बढ़ाता हो और एक किरदार निभाते समय कई दुनियाओं को एक साथ जोड़ता हो."

Read More:

अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

Latest Stories