अमर सिंह चमकीला में दिलजीत को लेकर क्यों कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली?

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को रिलीज होने में महज 11 दिन बाकी हैं. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि वह 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने को लेकर कंफर्म नहीं थे.

New Update
Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh

Imtiaz Ali

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkila) को रिलीज होने में महज 11 दिन बाकी हैं. फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने 'अमर सिंह चमकीला' का प्रमोशन भी शुरु कर दिया हैं. वहीं फिल्म प्रमोशन के दौरान इम्तियाज अली ने खुलासा किया कि वह 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने को लेकर कंफर्म नहीं थे.

परिणीति चोपड़ा को लेकर बोले इम्तियाज अली

अमर सिंह चमकीला ट्रेलर: इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के  साथ पंजाब के एल्विस की कहानी की झलक दिखाई

दरअसल, इंटरव्यू में जब इम्तियाज अली से दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को उनकी गायिका-पत्नी अमरजोत के रूप में लेने को लेकर सवाल किया गया. वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए इम्तियाज ने कहा, "जब मैं उन्हें साथ या अलग-अलग देखता हूं तो मुझे भी लगता है कि मैं कल्पना भी नहीं कर सकता था या दिलजीत और परिणीति के अलावा कोई और नहीं हो सकता था जो चमकीला या अमरजोत का किरदार निभा सके. मुझे यकीन नहीं था कि किसी कारण से दिलजीत के साथ यह काम करेगा या नहीं. मुझे लगा कि शायद वह ऐसा नहीं कर पाएगा, वगैरह.". 

इस वजह से दिलजीत को लेकर कंफर्म नहीं थे इम्तियाज अली

Imtiaz Ali Reveals He Had Doubts About Diljit Dosanjh Casting For Parineeti  Chopra Starrer Amar Singh Chamkila - Entertainment News: Amar Ujala - Amar  Singh Chamkila:दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने को लेकर

Imtiaz Ali Reveals He Had Doubts About Diljit Dosanjh Casting For Parineeti  Chopra Starrer Amar Singh Chamkila - Entertainment News: Amar Ujala - Amar  Singh Chamkila:दिलजीत दोसांझ को कास्ट करने को लेकर

वहीं उसी इंटरव्यू में इम्तियाज अली ने दिलजीत दोसांझ को लेकर कहा कि, "एक्टर से मिलने के बाद उनकी धारणा बदल गई. इसलिए मैंने शुरुआत में उनसे संपर्क नहीं किया, लेकिन थोड़ी देर बाद मैंने उनसे संपर्क किया, जिस पल मैंने उनसे बात की, यह एक अलग चैप्टर की तरह था और अब यह एक निश्चित बात है. अब मैं वास्तव में किसी और के ऐसा करने की कल्पना नहीं कर सकता".

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी अमर सिंह चमकीला

अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स ने किया है.

Imtiaz Ali On Diljit Dosanjh

Read More:

करण जौहर नहीं बल्कि ये डायरेक्टर करेगी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन

बोनी कपूर ने की जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते की पुष्टि?

YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

अरहान की पार्टी में शूरा संग पहुंचे अरबाज तो वहीं मलाइका दिखीं अकेली

 

Latest Stories