YRKKH में प्रतीक्षा की जगह लेने पर गर्विता साधवानी ने दिया बयान

ये रिश्ता क्या कहलाता है में शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे की जगह पर रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी को कास्ट किया गया. इस बीच अब गर्विता साधवानी ने शो में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेने पर अपना बयान जारी किया हैं.

New Update
Garvita Sadhwani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविज़न: YRKKH: पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH) हाल ही में तब सुर्खियों में आया जब शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को उनके अनप्रोफेशल बिहेवियर के कारण अचानक निकाल दिया गया. इन दोनों स्टार्स के निकाल देने के बाद उनकी जगह पर रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी को कास्ट किया गया. फिलहाल इस समय रोहित अरमान (शहजादा धामी द्वारा निभाया गया किरदार)  की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि गर्विता रूही की भूमिका में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेंगी. इस बीच अब गर्विता साधवानी ने शो में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेने पर अपना बयान जारी किया हैं.

फैंस कर रहे हैं गर्विता साधवानी की एक्टिंग की तारीफ

आपको बता दें गर्विता साधवानी ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने को लेकर कहा, "दर्शकों ने हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी और मैं बहुत आभारी हूं. टचवुड! दर्शकों को मेरा काम पसंद आ रहा है और हमें पॉजिटिव टिप्पणियां मिल रही हैं. मैं फैंस द्वारा भेजे जा रहे सभी कमेंट पढ़ रही हूं. वे मुझे लिख रहे हैं कि रूही बहुत प्यारी लग रही है. लोग मेरे अभिनय की तारीफ कर रहे हैं और सबसे प्यारा कमेंट जो मुझे मिली वह यह थी कि रूही और अभिरा आखिरकार बहनों की तरह लग रही हैं. मुझे दर्शकों से वास्तव में गर्मजोशी से स्वागत मिला है और शो में काम करने का सफर शानदार होने वाला है".

प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेने पर गर्विता ने कही ये बात

  Shocking! 'ये रिश्ता...' से बाहर हुए लीड एक्टर्स, नखरें दिखाने पर मेकर्स का  तगड़ा एक्शन, कौन होंगे नए एक्टर्स? - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai lead actors  Shehzada Dhami Pratiksha ...       

वहीं गर्विता साधवानी ने शो में प्रतीक्षा होनमुखे की जगह लेने के बारे में  बात करते हुए कहा,"न केवल बदलना बल्कि किसी भी किरदार पर काम करना भूमिका को सही ठहराने के लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण काम है. मैं पिछले एक हफ्ते से शूटिंग कर रही हूं और मुझे इसकी आदत हो गई है. मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी इसकी आदत हो जाएगी. मुझे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और मुझे यकीन है कि बहुत जल्द चीजें सामान्य हो जाएंगी. मैं भूमिका को सही ठहराने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं क्योंकि हमें किसी के काम का सम्मान करना होता है."

 

Latest Stories