अभिनेता Kabbir ने पूरी की Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग

अभिनेता कबीर ने बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड मूवी भूल भुलैया—3 की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ...

New Update
Actor Kabbir completed the Shooting of Bhool Bhulaiyaa 3 with Kartik Aaryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता कबीर ने बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड मूवी भूल भुलैया—3 की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी हैं। हिट हॉरर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों के साथ लोगों को लुभाने के लिए तैयार है।

कबीर ने अपनी एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने के लिए बहुत सारे थिएटर प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने एक एनएसडी शिक्षक से अभिनय सीखा है। निर्देशक अनीस बज्मी के साथ मिलकर उन्होंने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। यह मूवी फिर से एक बार दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार है। 

u

अभिनेता कार्तिक आर्यन भूल भुलैया—3 में मुख्य भूमिका में हैं जबकि तृप्ति डिमरी ने अभिनेत्री का किरदार निभाया है। उनको पिछली मूवी में काफी प्रशंसा मिली थी। उनके साथ फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का दमदार अभिनय भी देखने को मिलेगा। 

भूल भुलैया सीरीज का यह पार्ट अपने दिलचस्प कथानक, रोंगटे खड़े कर देने वाले रहस्य और रोमांच से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। हॉरर, कॉमेडी और रहस्य के मिश्रण के साथ यह फिल्म दर्शकों को शुरू से अंत तक अपनी सीट से बंधे रखने पर मजबूर कर देगी।

p

कबीर ने कहा,

"भूल भुलैया—3 में काम करना किसी रोमांच से कम नहीं रहा है। हमने फिल्म बनाने में जीजान लगा दी है। मुझे यकीन है कि मूवी दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी।"

टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियोज द्वारा निर्मित भूल भुलैया—3 इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।

 

Read More:

KKR से हारने पर अमिताभ बच्चन ने किया SRH का समर्थन, कहा-'मुझे बुरा...'

Deepika Padukone ने बेबी बंप के साथ करवाया फोटोशूट

Amitabh Bachchan ने कल्कि 2898 एडी को लेकर शेयर किया पोस्ट

MUNJYA: दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का ट्रेलर आउट

Latest Stories