सोनू सूद ने शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों में योगदान के लिए कहा

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों से बच्चों के बीच शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों के निर्माण में योगदान देने की अपील की.

New Update
Actor Philanthropist Sonu Sood Appeals To Contributing Towards Schools To Boost Education Among Children

अभिनेता-परोपकारी सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों से बच्चों के बीच शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों के निर्माण में योगदान देने की अपील की. स्कूलों के विकास में सूद का योगदान तेलंगाना, महाराष्ट्र और पंजाब के साथ देश के अलग-अलग हिस्सों में फैला हुआ है.

वीडियो में, एक्टर एक गवर्नमेंट एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का इनॉग्रेशन करते समय स्कूल के बच्चों और अधिकारियों से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं. इवेंट के कुछ स्नैपशॉट में क्लास में पढ़ रहे स्टूडेंट्स और वॉशरूम का रिकंस्ट्रक्शन शामिल है, जो स्टूडेंट्स और एजुकेशन सोसाइटी के डेवलपमेंट और हाइजीन में योगदान करते हैं. एक्टर स्टूडेंट्स से मिल रहे प्यार से खुश हो गए, जिससे माहौल बड़ा खुशनुमा बन गया. सूद का यह कदम एडॉप्शन को एनकरेज करने और उन्हें क्वालिटी एजुकेशन देने की दिशा में भी एक विस्तार है. 

वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 

“बिल्ड स्कूल्स फ़ॉर द पुअर टू मेक आवर कंट्री इवन स्ट्रॉन्गर. अडॉप्ट किड्स हू कान्ट स्टडी. सपोर्ट स्कूल्स हू नीड यू.

समाजसेवी सोनू सूद को हाल ही में भारत के माननीय 37वें चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया केजी बालाकृष्णन और ऑनरेबल जस्टिस ज्ञानसुधा मिश्रा द्वारा चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इस बीच, उनके वर्कफ्रंट पर, सोनू सूद ने पहली बार अपनी फिल्म 'फतेह' के लिए निर्देशक की भूमिका निभाई है. निर्देशन के साथ-साथ एक्टर इसमें जैकलीन फर्नांडीज के साथ अभिनय भी कर रहे हैं. 'फतेह' का निर्माण सोनू सूद की प्रोडक्शन कंपनी शक्ति सागर प्रोडक्शन्स द्वारा किया गया है और ज़ी स्टूडियोज द्वारा को-प्रोड्यूस है.

Tags : Sonu Sood News

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

Latest Stories