अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को याद किया, कहा कागज 2 था उनका पैशन प्रोजेक्ट

ताजा खबर - कागज़ 2 की रिलीज़ से पहले, फिल्म पर उन्होंने अपने दोस्त एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक के साथ काम किया था, अनुपम ने उन्हें याद करते हुए कुछ किस्सें शेयर किए.

New Update
Anupam Kher

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर उन चुनिंदा अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कुछ सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है और उनके एक्टिंग ने दर्शकों को बार-बार प्रभावित किया है. इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक्टर ने बॉलीवुड में अपने साथी सहयोगियों के साथ बहुत अच्छे संबंध बनाए हैं. कागज़ 2 की रिलीज़ से पहले, जिस फिल्म पर उन्होंने अपने दोस्त, एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक के साथ काम किया था, अनुपम ने फिल्म के बारे में अज्ञात विवरण शेयर किए. उन्होंने खुलासा किया कि यह प्रोजेक्ट दिवंगत एक्टर का जुनूनी प्रोजेक्ट था और वह इसे जारी रखना चाहते थे.

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक को यूं किया याद 

अपने नए इंटरव्यू में, अनुपम खेर ने कहा कि इस आगामी फिल्म में, वह एक वकील की भूमिका निभाएंगे, और सतीश कौशिक अपनी बेटी की दुखद मौत के बाद न्याय के लिए लड़ने वाले एक व्याकुल पिता की भूमिका निभाएंगे. उन्होंने कहा कि यह सतीश का "जुनून प्रोजेक्ट" था और इसे "सामयिक फिल्म" कहा. अनुपम ने यह भी खुलासा किया कि कागज़ 2 के बाद, दोनों कलाकार दो और परियोजनाओं पर काम करने वाले थे. अनुपम खेर ने कहा, “वह मेरे और दर्शन (कुमार) के साथ एक फिल्म बना रहे थे, उसका नाम ड्रिंकिंग पार्टनर्स था. रूमी जाफरी ने इसे लिखा था और जब सतीश ने कहानी सुनी तो उन्होंने इसे बनाना चाहा, हालांकि रूमी खुद इसे बनाने के इच्छुक थे. इसलिए, अब मैं उनसे (रूमी से) ऐसा करने का अनुरोध करूंगा, ”जैसा कि पीटीआई ने उद्धृत किया है. 

Anupam Kher remembers last conversation with Satish Kaushik three hours  before his death: 'Go to the hospital, get yourself admitted' | Bollywood  News - The Indian Express

कागज़ 2 फिल्म के बारे में  

कागज़ 2 का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर में रैलियों और विरोध प्रदर्शनों की अनियंत्रित राजनीति के कारण किसी प्रियजन को खोने के बाद सिस्टम के खिलाफ एक आम आदमी के संघर्ष की दिलचस्प कहानी दिखाई गई है. यह पारस्परिक मुद्दों और न्याय के लंबे, घुमावदार रास्ते पर भी जोर देता है, जो गड्ढों से भरा है. कलाकारों में अनुपम खेर, दर्शन कुमार और नीना गुप्ता शामिल हैं. यह 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में प्रवेश करने वाली है. यह फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड का एक संयुक्त निर्माण है, जिसमें वीके प्रकाश निर्देशन और शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन निर्माण कर रहे हैं.

अनुपम खेर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं. वह जल्द ही ईशा मार्जारा की बहुप्रतीक्षित फिल्म कैलोरी में दिखाई देंगे. यह महिलाओं की तीन पीढ़ियों की कहानी है, जो 1985 के एयर इंडिया बम विस्फोट की पृष्ठभूमि में भारत आने के रास्ते में कठिनाइयों का सामना करती हैं. यह फिल्म ईशा मार्जारा द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसमें जो बालास निर्माता के रूप में कार्यरत हैं. अभिनेता हाल ही में नीरज पांडे की ऑनलाइन श्रृंखला द फ्रीलांसर में दिखाई दिए. 

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories