राजपाल यादव ने अपूर्वा में कैसे विलेन रोल से दर्शकों को किया प्रभावित?

ताजा खबर - अपूर्वा एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जो 2023 में रिलीज़ हुई थी. बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने फिल्म में विलेन के रोल से दर्शकों को प्रभावित किया था.

New Update
Rajpal Yadav

ताजा खबर : बॉलीवुड में कई अभिनेताओं को स्क्रिप्ट की मांग के अनुसार अलग और अनूठी भूमिकाएं आजमाते हुए देखा है. दर्शकों ने कई सुपरस्टार्स को अपनी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते देखा है. शाहरुख खान द्वारा एंटी-हीरो के रूप में अपना करियर शुरू करने से लेकर बॉबी देओल द्वारा अपनी आखिरी फिल्म में भयानक खलनायक की भूमिका निभाने तक, बॉलीवुड सितारों ने हमेशा अपनी पसंद की भूमिकाओं से दर्शकों को प्रभावित किया है. लेकिन हाल ही में एक लोकप्रिय कॉमेडियन ने विलेन के रूप में भी काम किया और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को रोमांचित कर दिया. मशहूर कॉमेडियन कोई और नहीं बल्कि राजपाल यादव हैं. उन्होंने अपूर्वा में खलनायक जुगनू की भूमिका निभाई.

अपूर्वा फिल्म के बारे में 

अपूर्वा एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जो 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म में तारा सुतारिया, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और सुमित गुलाटी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अपूर्वा ने राजपाल यादव को गैंगस्टर की भूमिका निभाते हुए देखा था. अभिनेता को हमेशा हास्य भूमिकाओं में देखा गया था, लेकिन यह पहली बार था जब उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई. आलोचकों द्वारा उनके प्रदर्शन की सराहना की गई, जिन्होंने उन्हें इस भूमिका में पहचानने योग्य नहीं बताया.

अपूर्वा में राजपाल यादव ने किया शानदार प्रदर्शन 

यहां तक कि दर्शक भी उनकी परफॉर्मेंस के कायल हो गए. फिल्म के उनके सबसे असाधारण दृश्यों में से एक वह था जब उन्होंने बस ड्राइवर पर हमला किया था जिसने उनसे आगे निकलने की कोशिश की थी. इसके अलावा एक और सीन जहां उनके किरदार की दुष्ट प्रवृत्ति को काफी सराहा गया था. उनके अलावा अभिषेक बनर्जी को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अपूर्वा को तारा सुतारिया का सबसे बेहतरीन अभिनय माना जाता है. यह फिल्म गैंगस्टरों के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने एक महिला का अपहरण कर लिया था. बाद में, वही महिला साहस जुटाती है और बदमाशों के चंगुल से बचकर निकल जाती है. अंत में महिला सभी बदमाशों को मारकर वहां से भाग निकलती है. फिल्म का निर्देशन निखिल भट्ट द्वारा किया गया था और स्टार स्टूडियो और सिने1 स्टूडियो के बैनर तले मुराद खेतानी द्वारा निर्मित किया गया था. फिल्म को सीधे ओटीटी रिलीज मिली.

इसके अलावा, राजपाल यादव के पास पिंजरा, बेबी जॉन, चानू चैंपियन, भूल भुलैया 3, वेलकम टू द जंगल और हाउसफुल 5 सहित फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप है. 

Tags : Rajpal Yadav

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories