फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

ताजा खबर - ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर के बाद, यामी गौतम की आर्टिकल 370 फिल्म 2024 की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जिसे गल्फ कंट्री में प्रतिबंधित कर दिया गया है.

New Update
 Yami Gautam Article 370

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्टर यामी गौतम और प्रियामणि की मुख्य भूमिका वाली आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को अपने पहले सप्ताह में अपने निर्माताओं के लिए बड़ी कमाई करने की उम्मीद है. आर्टिकल 370 जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को निरस्त करने के राजनीतिक रूप से आरोपित विषय के इर्द-गिर्द घूमता है.

गल्फ देशों में नहीं रिलीज होगी फिल्म 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सभी खाड़ी देशों में अनुच्छेद 370 पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. फिल्म खाड़ी देशों में प्रदर्शित नहीं की जाएगी जिसमें सऊदी अरब, यूएई, कुवैत, कतर, ओमान और बहरीन शामिल हैं. हालाँकि, प्रतिबंध के लिए कोई विशेष कारण नहीं बताया गया है. इस प्रतिबंध के साथ, आर्टिकल 370 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर के बाद 2024 की दूसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है जिसे खाड़ी देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया है.

Article 370' teaser: Yami Gautam stars as an Intelligence Officer fighting  terrorism in Kashmir - The Hindu

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 

विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल-स्टारर क्रैक से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. Sacnilk.com के अनुसार, आर्टिकल 370 ने अपने पहले रविवार को 9.5 करोड़ रुपये कमाए, जो कि इसके पिछले दिन की तुलना में लगभग 20 प्रतिशत अधिक है. फिल्म ने 23 फरवरी को 5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई के साथ शुरुआत की और दूसरे दिन 7 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. तीन दिनों के बाद कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 22.80 करोड़ रुपये है.

फिल्म के बारे में

यामी गौतम के साथ, फिल्म में प्रियामणि, अरुण गोविल और किरण करमरकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जो शक्तिशाली प्रदर्शन करते हैं जो कहानी में गहराई और तीव्रता जोड़ते हैं. 

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करने का किया खुलासा

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

#Article 370
Latest Stories